रिलीज हुआ 'तूफान' का सबसे रोमांटिक गाना 'अनन्या'

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने धमाकेदार अंदाज के चलते छाये हुए हैं। वह जल्द ही कुछ बेहतरीन फ़िल्में लेकर आने वाले हैं लेकिन इन दिनों उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'तूफान' सुर्खियों में है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा की बॉक्सिंग ड्रामा में अजीज अली और अनन्या की कहानी ने लोगों का मनोरंजन किया है।

अब इसी बीच सी फिल्म का खूबसूरत ट्रैक 'अनन्या' रिलीज हो गया है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, वहीं लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं। इसी के साथ शंकर एहसान लॉय ने इसे कंपोज्ड किया है। आप सुन सकते हैं ये गाना बेहद खूबसूरत है। इसे फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर पर फिल्माया गया है। इस गाने में दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री दिखाई जा रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

वैसे फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की इस फिल्म पर काफी बवाल भी हुआ था। जब फिल्म का ट्रेलर आया था तो इसे लव जिहाद वाली फिल्म कहकर काफी ट्रोल किया गया था और इस फिल्म की कहानी बदलने के लिए भी कहा गया था, हालाँकि बिना बदलाव के फिल्म रिलीज हो चुकी है।

साड़ी में नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स बोले- डांस करते हुए जाना था क्या?

लोकमान्य तिलक और चंद्रशेखर आज़ाद की जयंती आज, पीएम मोदी-शाह ने किया नमन

महाराष्ट्र: भारी बारिश से कई इलाकों में बाढ़, रेल सेवा प्रभावित होने से 6000 यात्री फंसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -