VIDEO: टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले सलमान खान ने बढ़ाया भारतीय एथलीटों का हौसला

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने काम से लेकर अपने अंदाज तक के लिए मशहूर हैं। सलमान आए दिन अपने नए-नए कामों, फिल्मों और शोज को लेकर अपडेट्स देते रहते हैं। अब बीते गुरुवार को उन्होंने टोक्यो ओलंपिक खेलों 2020 से पहले भारतीय एथलीटों के लिए चीयर किया। जी दरअसल अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए एक वीडियो साझा किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं हमारी भारतीय ओलंपिक टीम का समर्थन करने के अभियान में शामिल हूं। #Tokyo2020''

वैसे उनके अलावा भी कई सेलेब्स हैं जो ट्वीट या पोस्ट कर भारतीय एथलीटों को चीयर कर रहे हैं। वैसे ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए केंद्रीय युवा खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बीते 21 जुलाई को नई पहल हमारा विक्ट्री पंच की है। आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होगा और यह आयोजन 8 अगस्त तक चलेगा। उस दौरान जारी किये गए एक वीडियो में अनुराग ठाकुर ने कहा, "इंडिया! इंडिया! हम अपने एथलीटों और 'ये है हमारा विजय पंच' के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

आइए एक साथ आएं और अपने एथलीटों का मनोबल बढ़ाएं। आपको हमारे एथलीटों को खुश करके खुश करना होगा। अपने दोस्तों और परिवारों के साथ।" वहीं बात करें सलमान की तो उन्होंने इस ट्वीट से पहले सलमान अपने आगामी "बिग बॉस ओटीटी" के प्रोमो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया था। उन्होंने बताया था इस सीजन में शो के टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले "बिग बॉस ओटीटी" के साथ डिजिटल-फर्स्ट होगा और उस दौरान प्रोमो में, सलमान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है ।

रिलीज हुआ 'तूफान' का सबसे रोमांटिक गाना 'अनन्या'

अचानक संसद में घुसा चूहा, कार्यवाही छोड़कर इधर-उधर दौड़ते नजर आए सांसद

साड़ी में नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स बोले- डांस करते हुए जाना था क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -