राज कुंद्रा ने किया स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर अपना डेब्यू, बोले- 'मेरा काम कपड़े चढ़ाना, उतारना नहीं'

राज कुंद्रा ने किया स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर अपना डेब्यू, बोले- 'मेरा काम कपड़े चढ़ाना, उतारना नहीं'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हसबैंड एवं बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद से ही हमेशा मास्क से अपना चेहरा छिपाकर रखते हैं। कंट्रोवर्सी में फंसने के पश्चात् राज कुंद्रा बहुत वक़्त तक सोशल मीडिया से भी दूर रहे। मगर अब उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर अपना डेब्यू किया है। 

नए वीडियो में राज कुंद्रा स्टैंडअप कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं। वो ब्लैक शाइनी मास्क पहनकर ही कॉमेडी कर रहे हैं। परफॉर्मेंस आरम्भ करने से पहले राज कुंद्रा ने स्वयं को मास्क मैन और शिल्पा शेट्टी का पति बताया। राज कुंद्रा ने सबसे पहले कहा- शो शुरू करने से पहले 2 बातें बोलना चाहता हूं। यदि किसी को सेक्सुअल जोक्स से ऐतराज है तो 10 मिनट के लिए बाहर जा सकते हैं। आगे राज कुंद्रा ने कहा- 18 साल की उम्र में लंदन में टैक्सी चलाया करता था। 21 साल की उम्र तक पश्मीना शॉल का एंपायर खड़ा कर दिया मैंने। 

'मेरा काम हमेशा से कपड़े चढ़ाने का था, कपड़े उतारने का नहीं।' राज कुंद्रा के बयान से साफ जाहिर है कि उन्होंने बातों-बातों में पोर्नोग्राफी मामले पर तंज कसा है। बता दें इस मामले में राज कुंद्रा जेल भी जा चुके हैं। वही बात यदि राज कुंद्रा की कॉमेडी की करें तो उनके वीडियो पर मिक्स्ड रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोग राज कुंद्रा का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा- काम ऐसा करो कि दुनिया के सामने मुंह छिपाना पड़े। दूसरे ने लिखा- इन्हें मास्क में गर्मी नहीं लगती क्या?। वही कुछ लोग राज कुंद्रा के सेंस ऑफ ह्यूमर की प्रशंसा भी कर रहे हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'मैं बिकिनी मम्मा बनने के लिए भी तैयार हूं, मुझे सेक्सी...', बोलीं ये मशहूर एक्ट्रेस

44 साल के तलाकशुदा एक्टर को डेट रही है अदिति राव हैदरी, कंफर्म किया रिलेशन

कैमरे पर 23 साल छोटे एक्टर ने हेमा मालिनी को चिल्लाया, हुआ पछतावा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -