कैमरे पर 23 साल छोटे एक्टर ने हेमा मालिनी को चिल्लाया, हुआ पछतावा और फिर...
कैमरे पर 23 साल छोटे एक्टर ने हेमा मालिनी को चिल्लाया, हुआ पछतावा और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म 'बागबान' को 20 वर्ष बीत चुके हैं। फैमिली ड्रामा फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। अभिनेता अमन वर्मा, समीर सोनी, साहिल चड्ढा और नासिर खान ने फिल्म में हेमा और अमिताभ के 'नालायक' बेटों का किरदार निभाया था। फिल्म के 20 वर्ष पूरे होने पर चारों स्टार्स ने बताया कि बागबान में काम करने के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई। 

चारों बेटे फिल्म में अमिताभ-हेमा से बदतमीजी करते नजर आए थे। एक्टर्स ने बताया कि फिल्म देखने के बाद कई लोग उन्हें मां-बाप से मिसबिहेव करने पर अभी तक डांटते हैं। अपने इंटरव्यू में अमन वर्मा ने कहा- लोग अभी तक मुझसे पूछते हैं कि फिल्म में मैं इतनी नालायक औलाद क्यों बना था। हर कोई मुझसे पूछता है- अमन जी आप इतनी नालायक औलाद कैसे हो सकते थे। हेमा मालिनी संग अपने शूटिंग के दिनों को भी अमन वर्मा ने याद किया। उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्हें हेमा मालिनी पर कई बार चिल्लाना पड़ा, ये सोचकर ही उनका दिल टूट जाता है।

अमन वर्मा ने कहा- मेरे सभी सीन्स हेमा जी के साथ थे। मैं उनको स्क्रीन पर देखकर ही बड़ा हुआ हूं। वो बेहद खूबसूरत हैं। फिल्म के अधिकतर सीन्स में मुझे उनपर चिल्लाना था। हर सीन के बाद मैं उनसे माफी मांगता था। मैं उनसे बोलता था- हेमा जी मुझे माफ कर दीजिए। मगर उनको पता था कि ये मेरी जॉब है। ये फिल्म के लिए अच्छा होगा। वही बात यदि अमन वर्मा की करें तो उन्हें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से फेम मिला था। अमन कई फिल्मों और टेलीविज़न शोज में काम कर चुके हैं।

जब शूट के वक्त गुलशन ग्रोवर ने काट दिया था सनी देओल का अंगूठा, जानिए पूरा किस्सा

शादी के सवाल पर श्रद्धा कपूर ने दे डाला ऐसा जवाब, फैंस रह गए हैरान

सनी देओल के अलावा बॉर्डर 2 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -