'मैं बिकिनी मम्मा बनने के लिए भी तैयार हूं, मुझे सेक्सी...', बोलीं ये मशहूर एक्ट्रेस

'मैं बिकिनी मम्मा बनने के लिए भी तैयार हूं, मुझे सेक्सी...', बोलीं ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में 90 के दशक में अपनी ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने वालीं अभिनेत्री सोनम राय ने निरंतर 7 वर्षों में तकरीबन 37 फिल्में दी हैं। हालांकि 4 वर्ष पश्चात् अचानक सोनम ने न सिर्फ इंडस्ट्री को अलविदा कहा, बल्कि वो इस देश से भी चली गईं। आज 33 वर्ष पश्चात् सोनम ने वापसी की है। अपनी वापसी, ड्रीम रोल्स पर खुलकर चर्चा करती हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा, मुझे ऐसे काम की तलाश है, जो मेरे दिल को छू जाए। वो कुछ भी हो सकता है, नकारात्मक या सकारात्मक किरदार, मैं हर चीज के लिए तैयार हूं। मैं अपनी उम्र को ही परदे पर प्ले करना चाहती हूं। न ही मैंने किसी प्रकार का बोटाक्स किया है और न ही कोई फि‍लर्स इस्तेमाल किए हैं। मैं 51 वर्ष की हूं, और ऐसे ही किरदार करूंगी, जो मेरी पर्सनैलिटी एवं सेंसिबिलिटी को सूट करे। मुझे ऐसा रोल चाहिए, जिसके बगैर कहानी आगे नहीं बढ़ सके। सोनम आगे बोलती हैं, मिर्जापुर में रसिका दुग्गल कि भूमिका ने मुझे बहुत इंप्रेस किया है। मुझे उनका काम बहुत पसंद आता है। उस सीरीज में उनका इतना पावरफुल रोल है, जब वो वहां नहीं भी उपस्थित होती है, तो लोग इंतजार करते हैं। उन्होंने साबित किया है कि भले आपका सेंट्रीक किरदार नहीं हो, लेकिन उस छोटे से रोल पर भी जान फूंक सकती हैं। 

OTT के रिवॉल्यूशन पर सोनम बोलती हैं, आज देखें, ओटीटी ने हर प्रकार के फिक्स किस्म के सिनेमा को तोड़ा है। यह हर जगह ओवरपावर करता जा रहा है। ये स्टार्स के लिए शानदार प्लेटफॉर्म है। मैंने ओटीटी के कारण ही वापसी का मन बनाया है। मैं इस प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मैं तो हर प्रकार के एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार हूं। मैं बिकिनी मम्मा बनने के लिए भी तैयार हूं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी। यदि मैं उस समय सेक्सी सोनम थी, तो मैं आज भी सेक्सी सोनम बन सकती हूं। मुझे सेक्सी बुलाने पर कभी बुरा नहीं लगा। मैंने कभी इसे गाली की भांति नहीं लिया है। यदि कोई मुझे सेक्सी मां का रोल ऑफर कर दे, तो मैं खुश हो जाऊंगी। क्या पता हो सकता है कि मैं लोगों को बिकिनी दोबारा पहनकर चौंका दूं। किसने कहा है कि 50 वर्ष की औरतें बिकिनी नहीं पहन सकती है। मैं ये भी स्टीरियोटाइप तोड़ने को तैयार बैठी हूं। 

44 साल के तलाकशुदा एक्टर को डेट रही है अदिति राव हैदरी, कंफर्म किया रिलेशन

जब शूट के वक्त गुलशन ग्रोवर ने काट दिया था सनी देओल का अंगूठा, जानिए पूरा किस्सा

शादी के सवाल पर श्रद्धा कपूर ने दे डाला ऐसा जवाब, फैंस रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -