44 साल के तलाकशुदा एक्टर को डेट रही है अदिति राव हैदरी, कंफर्म किया रिलेशन
44 साल के तलाकशुदा एक्टर को डेट रही है अदिति राव हैदरी, कंफर्म किया रिलेशन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रूमर्ड कपल ने अपना रिलेशन आधिकारिक कर दिया है। पिछली रात लोरियल के इवेंट में अदिति-सिद्धार्थ ने साथ में एंट्री ली। दोनों ने पैपराजी को पोज दिए। उनकी केमिस्ट्री प्रशंसकों को कपल गोल्स दे रही है। अदिति ने व्हाइट कोर्सेट टॉप पहना जिसमें लॉन्ग ट्रेन अटैच थी। इसके साथ अदिति राव हैदरी ने ब्लैक पैंट कैरी की। ओपन हेयर्स, बोल्ड लिप्स, डायमंड चोकर नेकलेस के साथ अदिति ने अपने लुक को ग्लैमरस बनाया।

वही सिद्धार्थ ऑल ब्लू आउटफिट में हैंडसम लगे। दोनों को यूं इवेंट में साथ देख प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। उन्होंने कपल को मेड फॉर ईच अदर बताया है। अदिति और सिद्धार्थ को प्यार में दूसरा अवसर प्राप्त हुआ है। दोनों की पहली शादी टूट गई थी। तलाक के बाद फिर उनकी जिंदगी में प्यार लौटा है। अदिति और सिद्धार्थ के बीच 8 वर्षों का अंतर है। सिद्धार्थ की पहली शादी 2003 में हुई, फिर 2007 में उनका तलाक हुआ। 

अदिति राव हैदरी की पहली शादी अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। 2013 में अदिति ने शादी टूटने की खबर को कंफर्म किया था। सत्यदीप अब मसाबा गुप्ता संग दूसरी शादी रचा चुके हैं। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो अदिति साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में काम करती हैं। वो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी। बता दे कि अदिति राजघराने से हैं। अभिनेत्री अकबर हैदरी (पूर्व हैदराबाद सीएम) की परपोती हैं। उनके नाना रामेश्वर राव आंध्र प्रदेश के Wanaparthy के राजा थे।

कैमरे पर 23 साल छोटे एक्टर ने हेमा मालिनी को चिल्लाया, हुआ पछतावा और फिर...

जब शूट के वक्त गुलशन ग्रोवर ने काट दिया था सनी देओल का अंगूठा, जानिए पूरा किस्सा

शादी के सवाल पर श्रद्धा कपूर ने दे डाला ऐसा जवाब, फैंस रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -