बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR
बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की अश्लील मूवीज के निर्माण तथा अलग-अलग ऐप द्वारा उसके प्रसार के केस में समस्याएं बढ़ती ही जा रही हैं। मंगलवार को एक और एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा की कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसरों के विरुद्ध FIR दायर करवाई है। अपराधियों में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम भी है। जिस एक्ट्रेस ने मुकदमा दर्ज करवाया है वो एक नवोदित एक्ट्रेस है। मुंबई के मालाड क्षेत्र के मालवणी पुलिस थाने में मामले दायर करवाया गया है।

वही FIR भारतीय विधि संहिता (IPC) की धारा 392,393,420 तथा 34 के तहत दायर हुआ है। इसके अतिरिक्त आईटी ऐक्ट (IT Act) 66,67 के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराधियों पर महिलाओं के अश्लील चित्रण रोकने संबंधी कानून 3,4,6,7 ऐक्ट भी लगाए गए हैं।  वही अब यह केस मुंबई पुलिस अपराध शाखा के प्रॉपर्टी सेल को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

वही इस बीच बता दें कि मंगलवार को मुंबई अपराध शाखा के सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, पुलिस को 120 नए अश्लील वीडियो बने हैं। यह राज कुंद्रा के विरुद्ध बड़ा गवाह बन सकते हैं। दरअसल राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्तारी का अनुमान था, इसलिए उन्होंने मार्च में ही अपना मोबाइल बदल लिया था। इस कारण अपराध शाखा को इस मामले से जुड़ा पुराना डेटा अभी तक नहीं प्राप्त हुआ है। उन पुराने डेटा की खोज जारी है। वो डेटा यदि हाथ लगता है तो और भी कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो सकते हैं।

अजय देवगन ने पढ़ी ऐसी कविता कि फैंस हुए मंत्रमुग्ध, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के झलके आंसू

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

मीडिया के सामने कृति सेनन ने मनाया अपना जन्मदिन, जबरदस्त अवतार में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -