राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...
राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...
Share:

बीते सप्ताह बॉलीवुड जगत में उस वक़्त हंगामा मच गया, जब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड तथा कारोबारी राज कुंद्रा को श्लील मूवीज बनाने केस में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया। कुंद्रा इस वक़्त मुंबई पुलिस की कस्टडी में हैं तथा पूरे केस में पुलिस तहकीकात कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि इस केस में कई वॉट्सऐप चैट्स, फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन बतौर सबूत सामने आए हैं। 

वही हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इस केस में खुद के सम्मिलित होने या फिर उसकी जानकारी होने से मना कर दिया। अब इस पर अभिनेता मुकेश खन्ना ने प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता मुकेश खन्ना का कहना है कि पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी सच नहीं कह रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, "पहले के वक़्त में पति-पत्नी के बीच अधिक बात नहीं होती थी, मगर आज पत्नी को सब पता है कि उसका पति क्या कर रहा है। ऐसे में इस केस में शिल्पा शेट्टी को 120 फीसदी पता होना चाहिए। मैं यह नहीं बोल रहा हूं कि वह इसके लिए जिम्मेदार हैं, मगर यदि वह ईमानदार है तथा अपने हस्बैंड के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखती हैं, तो उसे कहना चाहिए, क्योंकि यदि वह ऐसा करती हैं तो यह अडल्ट इंडस्ट्री बंद हो जाएगी।'

साथ ही इस केस में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। अपराध शाखा की एक टीम राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी के घर भी ले जा चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, जब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का आमना-सामना हुआ तो शिल्पा रोने लगीं। उन्होंने दावा किया इस केस से उनका कोई ताल्लुक नहीं है। 

मीडिया के सामने कृति सेनन ने मनाया अपना जन्मदिन, जबरदस्त अवतार में आई नजर

भारी बारिश के बीच फातिमा सना शेख ने लगाई पानी में आग, उड़े फैंस के होश

कारगिल में हो रही है ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, आमिर खान ने शेयर अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -