VIDEO: शिल्पा के बुरे वक्त में उनके साथ हैं फैंस, घर के बाहर रखा सफ़ेद गुलदस्ता
VIDEO: शिल्पा के बुरे वक्त में उनके साथ हैं फैंस, घर के बाहर रखा सफ़ेद गुलदस्ता
Share:

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा शिल्पा शेट्टी इन दिनों बड़ी मुश्किलों में घिरी हुईं हैं। जी दरअसल उनके पति राज कुंद्रा इस समय अडल्ट फिल्म बनाने के मामले में पुलिस कस्टडी में हैं। जी हाँ, राज पर अश्लील फिल्में बनाने और ऑनलाइन माध्यम से लोगों के बीच प्रसारित करने का आरोप लगा है। इसी के चलते यह शिल्पा के लिए दुःख की घड़ी है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनकी कोर्ट से पुलिस कस्टडी मांगी थी और इसे बीते कल कोर्ट ने बढ़ाकर 27 जुलाई तक के लिए कर दिया है। वैसे इस मुश्किल वक्त में अदाकारा को सपोर्ट करने के लिए उनके चाहने वाले आगे आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनके फैंस उनकी हिम्मत बंधा रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर उनका एक फैन ने सफेद रंग के फूलों का गुलदस्ता रखा है। यह वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ऐसा कहा जा राहा है कि शिल्पा शेट्टी के फैंस अब भी उनसे बहुत प्यार करते हैं।

वैसे फैन ने सफेद रंग के फूलों के गुलदस्ते के साथ एक नोट भी भिजवाया है। जी दरअसल फैन की कोशिश अदाकारा के मुश्किल वक्त में उन्हें सपोर्ट करने की है। वहीं दूसरी तरफ बीते कल पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को भी गलत बताया है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा बीते 5 दिन से जेल में है और अब कोर्ट ने उनकी कस्टडी को और 4 दिन के लिए बढ़ा दिया है।

राहुल गांधी बोले- मुझे यूपी का आम कतई पसंद नहीं, योगी का पलटवार- आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है।।।

टॉम बैरक ने जेल से बाहर निकलने के लिए दिए $250 मिलियन

बिडेन प्रशासन का बड़ा बयान, कहा- "बच्चों के टीके की जरूरत।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -