टॉम बैरक ने जेल से बाहर निकलने के लिए दिए $250 मिलियन
टॉम बैरक ने जेल से बाहर निकलने के लिए दिए $250 मिलियन
Share:

एक संघीय मजिस्ट्रेट न्यायाधीश ने शुक्रवार को टॉम बैरक को आदेश दिया, जो पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के एक लंबे समय के सहयोगी थे, जिन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में अवैध विदेशी पैरवी के आरोप में दोषी ठहराया गया था, उन्हें जेल से लंबित मुकदमे से रिहा कर दिया गया था, जिसमें उन्हें $ 250 मिलियन का बांड सुरक्षित किया गया था। 

न्यायाधीश ने बैरक को जीपीएस लोकेशन मॉनिटरिंग ब्रेसलेट पहनने का भी आदेश दिया, उसे विदेश में किसी भी फंड को स्थानांतरित करने से रोक दिया और दक्षिणी कैलिफोर्निया और न्यूयॉर्क के कुछ हिस्सों में उसकी यात्रा को प्रतिबंधित कर दिया। प्री-ट्रायल सेवाओं द्वारा निर्धारित करने के लिए उसके पास कर्फ्यू होगा।

उसे सोमवार को ब्रुकलिन की संघीय अदालत में पेश होना होगा, जहां उसे पेश किया जाएगा। एक प्रवक्ता ने कहा है कि वह दोषी नहीं होने का अनुरोध करना चाहता है। बैरक और सह-प्रतिवादी मैथ्यू ग्रिम्स को बाद में शुक्रवार को हिरासत से रिहा कर दिया गया। न्यायाधीश ने शुक्रवार को ग्रिम्स को 5 मिलियन डॉलर के बांड पर रिहा करने का भी आदेश दिया था। ग्रिम्स एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रेसलेट और यात्रा प्रतिबंध के साथ जीपीएस स्थान की निगरानी के अधीन होंगे।

शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में बहन शमिता ने कही ऐसी बात की यूजर बोले- शर्म कर लो...

आषाढ़ पूर्णिमा पर भारत के रष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लगाए पौधे

गुरु पूर्णिमा के मौके पर बोले पीएम मोदी- कोरोना वैसा ही संकट है जब भगवान बुद्ध हमारे लिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -