राहुल गांधी बोले- मुझे यूपी का आम कतई पसंद नहीं, योगी का पलटवार- आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है...
राहुल गांधी बोले- मुझे यूपी का आम कतई पसंद नहीं, योगी का पलटवार- आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच राहुल गांधी ने आम को लेकर जो बयान दिया था, उस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के आम वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है। दरअसल कांग्रेस नेता राहुल से रिपोटर्स ने आम को लेकर प्रश्न पूछा था, जिसके पश्चात् उन्होंने बोला था कि उन्हें उत्तर प्रदेश का आम बिलकुल पसंद नहीं है।

वही राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों को पूरा भारत जनता है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का असर इस तरह हावी है कि फल के टेस्ट को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में डाल दिया। मगर ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश का 'स्वाद' एक है।'

वही इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी की कर्मभूमि गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने भी राहुल गांधी के बयान पर हमला बोला था। राहुल गांधी औएवं रिपोटर्स के मध्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते ये संवाद हुआ था। कुछ रिपोटर्स ने उनसे आम को लेकर प्रश्न पूछा था, जिसके उत्तर में राहुल ने कहा कि मुझे उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद हैं। मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। इसके पश्चात् सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का ये बयान खूब वायरल हुआ तथा लोगों ने अपने-अपने अनुसार प्रतिक्रिया दी थी। 

गुरु पूर्णिमा के मौके पर बोले पीएम मोदी- कोरोना वैसा ही संकट है जब भगवान बुद्ध हमारे लिए...

विदेश मंत्री जयशंकर ने की अफगान शांति वार्ताकार पर अब्दुल्ला से मुलाकात

आज दो दिवसीय दौरे पर मेघालय रवाना होंगे अमित शाह, 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -