अपने बच्चों को ओलिंपिक दिखा रही है मीरा राजपूत, सामने आई ये तस्वीर
अपने बच्चों को ओलिंपिक दिखा रही है मीरा राजपूत, सामने आई ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत काफी लोकप्रिय स्टार वाइफ हैं, जिन्हें लाइमलाइट से दूर मगर सोशल मीडिया पर छाए रहना पसंद है। मीरा अक्सर अपनी एवं फैमिली की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। ऐसे में अब उन्होंने फोटोज साझा कर बताया है कि वह अपने बच्चों- मीशा एवं ज़ैन के साथ वीकेंड का मजा ले रही हैं। 

वही मीरा राजपूत बच्चों संग ओलिंपिक देख रही हैं। ऐसे में उन्होंने ओलिंपिक चलते हुए टेलीविज़न की तस्वीर साझा की हैं। मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'बच्चों के साथ ओलिंपिक।' जाहिर है मीरा राजपूत अभी से ही बच्चों की खेल में इंट्रेस्ट बढ़ा रही हैं। इससे पूर्व मीरा राजपूत ने अपनी एक बेहतरीन तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इस सनकिस्ड सेल्फी में मीरा राजपूत आंखें बंद करें दिखाई दी थीं। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक बाउल हैट पहना था। हंसती हुई इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए मीरा ने लिखा, 'मुझे सूरज की रोशनी में भिगा दो।'

आपको बता दें कि मीरा राजपूत अपनी लाइफ से संबंधित अपडेट तकरीबन रोज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देती हैं। उन्होंने कई बार शाहिद कपूर के बारे में चर्चा की है। कुछ वक़्त पहले उन्होंने कहा था कि कैसे उनके साथ इंटरनेट पर फ्रॉड हुआ तथा उन्होंने बिगड़े प्रोडक्ट खरीद लिया। मीरा राजपूत एवं शाहिद कपूर का विवाह 2015 में हुआ था। 

सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह का पुराना वीडियो, देखकर फैंस हुए इमोशनल

अभिनेत्री शेफाली शाह ने विपुल शाह की रोमांचक वेब-सीरीज़, ह्यूमन से अपना पहला लुक किया रिलीज़!

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -