बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली तापसी पन्नू ने इस फ्लॉप फिल्म से शुरू किया था अपना करियर

मनोरंजन सिनेमा जगत की अभिनेत्री तापसी पन्नू, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बेहद ही कम वक़्त में अपना एक अलग स्थान बनाया है। अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर तक तापसी ने सिनेमा जगत के कई दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में भी बहुत नाम कमाया है। तापसी पन्नू का 1 अगस्त को बर्थडे है तथा वो पूरे 34 वर्ष की हो जाएंगी। तापसी मूवीज के साथ अपने बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अक्सर कंगना एवं उनके बीच सोशल मीडिया पर जंग देखने को मिलती है। उनके बर्थडे के अवसर पर हम उनके जीवन से संबंधित कुछ दिलचस्प किस्से अपने इस आर्टिकल में बताएंगे।

टैलेंट शो के लिए दिया था ऑडिशन:-
तापसी ने एक टैलेंट शो के माध्यम से अपने एक्टिंग की प्रतिभा को दिखाया। 'गेट गॉर्जियस' के लिए उन्होने ऑडिशन दिया। इस ऑडिशन में तापसी चयनित हो गईं तथा उन्होने मॉडलिंग की ओर अपना कदम बढ़ाया। मॉडलिंग की जगत में नाम कमाने के पश्चात् तापसी ने कभी भी पीछे पलट कर नहीं देखा तथा वो कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती गईं।

तेलुगू फिल्म से का आरम्भ:-
बॉलीवुड में अपना नाम और स्थान बनाने वाली तापसी पन्नू ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 2010 में तेलुगू फिल्मों से किया था। तापसी पन्नू ने अपने करियर में कई भिन्न-भिन्न भाषाओं की मूवीज में काम किया। तेलुगू में कई बेहतरीन फिल्में देने के पश्चात् तापसी पन्नू ने वर्ष 2013 में मूवी ‘चश्मेबद्दूर’ से बॉलीवुड में एंट्री की। इस मूवी का डायरेक्शन वरुण धवन के पिता और डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था। हालांकि उनकी पहली हिंदी फिल्म परदे पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, मगर इसके बाद भी तापसी ने हार नहीं मानी तथा बॉलीवुड में अपनी मेहनत जारी रखी। 

जन्मदिन पर कियारा आडवाणी को मिला बेहतरीन तोहफा, इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर

सोशल मीडिया से सामंथा ने हटाया ‘अक्किनेनी’ सरनेम, परेशान फैंस बोले- तलाक ले रही है क्या आप...

दोस्तों ने केक पर दे मारा लड़की का मुंह, आँख से लबलबाकर बहने लगा खून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -