राज कुंद्रा मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील फिल्मों के धंधे से मात्र 100 दिन में ही करोड़पति बन गई ये महिला
राज कुंद्रा मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील फिल्मों के धंधे से मात्र 100 दिन में ही करोड़पति बन गई ये महिला
Share:

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के केस में कानपुर की रहने वाली हर्षिता श्रीवास्तव का नाम बार-बार सामने आ रहा है। हर्षिता का हस्बैंड अरविंद श्रीवास्तव ही वो व्यक्ति है जो राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में बनी अश्लील मूवीज का डिस्ट्रीब्यूशन कर रहा था। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की तलाशी के पश्चात् हर्षिता का एक बैंक खाता सीज किया है जिसमें लगभग ढाई करोड़ रुपए उपस्थित हैं। इन्वेस्टीगेशन में सामने आया है कि हर्षिता कोई नौकरी नहीं करती मगर राज कुंद्रा की कंपनी आरम्भ होने के 100 दिन के भीतर करोड़पति बन गई थी।

हर्षिता के हस्बैंड अरविंद श्रीवास्तव को भी अपराध शाखा की टीम खोज कर रही है। अरविंद ही राज कुंद्रा की कंपनी फ्लिज मूवीज की कमाई का एक भाग अपनी वाईफ हर्षिता एवं पिता नर्वदा के खाते में स्थानांतरण कर रहा था। अकाउंट के विवरण से पता चला है कि सिर्फ 100 दिनों में ही हर्षिता करोड़पति बन गई थी। पहली बार चैनल फ्लिज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड से अरविंद की वाईफ हर्षिता के अकाउंट में 40 हजार रुपए स्थानांतरित किए गए थे। 

तत्पश्चात, 100 दिन में अरविंद ने इस अकाउंट में 2.15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए। यह पैसे हर्षिता के वेतन के रूप में जमा किए जा रहे थे। अपराध शाखा ने अरविंद का भी खाता सीज किया है जिसमें 1.81 करोड़ रुपए उपस्थित थे। अरविंद एप से कमाए रुपयों को अपने परिवार के खाते में क्यों भेज रहा था तथा यहां से ये रूपये कहां जा रहे थे इसकी तलाशी चल रही है। सूत्रों के अनुसार, इन बैंक खातों का ब्लैक मनी, हवाला तथा सट्टेबाजी के लिए उपयोग किए जाने का शक है। हर्षिता एवं नर्वदा श्रीवास्तव के एकाउंट्स में राशि आने के कुछ दिन पश्चात् ही वह दूसरे एकाउंट्स में स्थानांतरित हो जाती थी।

लम्बी हाइट के कारण लेम्बोर्गिनी कार में फंसी उर्वशी रौतेला, फिर हुआ ये हाल

नोरा फतेही संग गोविंदा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख बोले फैंस- इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता...

अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -