लम्बी हाइट के कारण लेम्बोर्गिनी कार में फंसी उर्वशी रौतेला, फिर हुआ ये हाल
लम्बी हाइट के कारण लेम्बोर्गिनी कार में फंसी उर्वशी रौतेला, फिर हुआ ये हाल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई फोटोज साझा की हैं जिनमें वह एक आलीशान लेम्बोर्गिनी कार से निकलती नजर आ रही हैं। फोटोज में उर्वशी रौतेला एक येलो कलर की शानदार गाड़ी से बाहर निकलने का प्रयास करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें देखकर स्पष्ट पता चल रहा है कि उन्हें कार से बाहर आने में कितनी समस्या हुई होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

वही फोटोज में उर्वशी रौतेला प्रोफेशनल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। यूं तो फोटोज देखकर अनुमान लग ही रहा है मगर फिर भी कैप्शन में उर्वशी ने इस सिचुएशन के बारे में लिखा है। फोटोज के कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने लिखा, 'INSTAGRAM Vs REALITY। लंबी लड़कियों के साथ यही समस्यां होती हैं।' उन्होंने अपनी बात लिखने के पश्चात् कई मुस्कुराने वाले इमोजी भी बनाए हैं।

इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने लिखा, 'मैं मेरी प्यारी लैम्बोर्गिनी से बाहर आती हुई। मेरी तमिल डेब्यू मूवी #TheLEGEND का सफर आरम्भ हो गया है जिसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।' उर्वशी ने लिखा कि इस मूवी के लिए चेन्नई में उनका ये दूसरा सेकेंड शेड्यूल है। बता दें कि उर्वशी रौतेला की बहुत समय से बॉलीवुड में कोई मूवी रिलीज नहीं हुई है। बात करें फोटोज की तो उर्वशी रौतेला की इन फोटोज को देखकर उनके प्रशंसक भी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अभिनेत्री की इन फोटोज को कुछ ही घंटों में लाखों व्यक्तियों ने पसंद किया है।

नोरा फतेही संग गोविंदा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख बोले फैंस- इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता...

अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...

राज कुंद्रा मामले में गवाह बने कर्मचारियों का बड़ा खुलासा, बोले- राज ने कहा था कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -