अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...
अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने जबरदस्त अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री की प्रत्येक फिल्म को प्रशंसक खूब प्यार देते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो मेंढक के बगल में बैठी हुई नजर आ रही हैं तथा बिल्कुल मेंढक की ही भांति पोज भी दे रही हैं, मगर कुछ व्यक्तियों ने उन्हें उनकी इस फोटो पर ट्रोल कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

वही हाल ही में राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उन्होंने पिंक एवं व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है। फोटो साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है- 'हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी नजर आती हूं और आप?' इस तस्वीर पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने तो उनकी पैंट पर ही प्रश्न पूछ डाला।

आपको बता दें, राधिका अक्सर अपने दिल की बात खुलकर बोलती हुई दिखाई देती हैं। कुछ वक़्त पूर्व पहले उनकी एक अश्लील क्लिप लीक हो गई थी। ये क्लिप 'Clean Shaven' मूवी की थी। फोटोज वायरल हो गईं, जिससे राधिका की कठिनाइयां बढ़ गई थीं। राधिका ने उस बारे में भी खुलकर चर्चा की थी तथा कहा था कि उन्हें किन समस्याओं का सामना करना पड़ा था। वही अश्लील फोटोज लीक होने के पश्चात् के दिनों को याद करते हुए राधिका आप्टे ने कई बातें ऐसी शेयर कीं, जो उन्हें बेहद तकलीफ देती हैं। उन्होंने चर्चा करते हुए कहा था, 'Clean Shaven मूवी की शूटिंग के चलते जब मेरी अश्लील फोटोज लीक हुईं मुझे व्यक्तियों ने बुरी तरह ट्रोल किया तथा ये सभी चीजें मुझ पर बुरा प्रभाव डाल रही थीं।'

राज कुंद्रा मामले में गवाह बने कर्मचारियों का बड़ा खुलासा, बोले- राज ने कहा था कि...

बॉलीवुड नहीं बल्कि इस साउथ सुपरस्टार के साथ कृति सेनन ने किया था डेब्यू

आर्थिक तंगी का शिकार हुआ यह अभिनेता, फीस ना भरने पर स्कूल से बेटी को निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -