आफताब के घर रिश्ता लेकर भी गए थे श्रद्धा के माता-पिता, परिजनों ने बेइज्जत कर भगा दिया था
आफताब के घर रिश्ता लेकर भी गए थे श्रद्धा के माता-पिता, परिजनों ने बेइज्जत कर भगा दिया था
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में आए दिन हैरतअंगेज़ खुलासे हो रहे हैं। अब मृतका के पिता ने खुलासा किया है कि वह श्रद्धा की शादी का प्रस्ताव लेकर आफताब के घर भी गए थे, मगर आफताब ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया था। वहीं, आफताब के पड़ोसियों का कहना है कि उसके परिवार वाले छुट्टियों पर गए थे और हत्या की खबर सामने आने के बाद वापस आए। इतना ही नहीं, हत्या के आरोपित आफताब से संबंधित एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें वह बैग लिए नज़र आ रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने बताया है कि वह और उनकी पत्नी हर्षिला अगस्त 2019 में विवाह का प्रस्ताव लेकर आफताब के घर गए थे। मगर, आफताब के चचेरे भाई ने उन्हें बेइज्जत करते हुए भगा दिया था और कहा था कि इस दरवाजे पर कभी भी मत आना। विकास वॉकर ने आरोप  कि, पहले उन्हें लगता था कि आफताब को उसके घरवालों का समर्थन नहीं है। मगर, अब उन्हें ऐसा लगने लगा है कि आफताब के परिवार वाले भी इस पूरे कृत्य में शामिल थे।

बता दें कि श्रद्धा की हत्या की जानकारी सामने आने के बाद से आफताब का पूरा परिवार फरार बताया जा रहा है। पुलिस को शक है कि श्रद्धा की हत्या के बारे में आफताब के परिवार को पहले से पता था। इसलिए, पुलिस उसके परिवार वालों की खोजबीन कर रही है और उनके खिलाफ सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। वहीं, इस मामले में आफताब के पड़ोसियों ने बताया है कि दिवाली के आसपास आफताब का परिवार वसई से मीरा रोड स्थित एक बिल्डिंग में शिफ्ट हुआ था। मगर, अब पिछले हफ्ते से फ्लैट पर ताला लगा हुआ है। 

पड़ोसियों का कहना है कि बिल्डिंग में रहने के लिए आने के बाद आफताब के माता-पिता और भाई समेत परिवार के सदस्य छुट्टी मनाने चले गए थे। इसके बाद, जब हत्या की खबर सामने आई तब वे लोग वापस लौटे भी थे। हत्या की बात सामने आने के बाद, उन्होंने आफताब के पिता अमीन और माँ मुनीरा को दो बार देखा है। इतना ही नहीं, श्रद्धा की निर्मम हत्या करने के आरोपित आफताब का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। इस फुटेज में वह कंधे पर दो बैग टाँगे नज़र आ रहा है। यह फुटेज 18 अक्टूबर की सुबह 4 बजे का बताया जा रहा है। इस फुटेज को लेकर पुलिस आफताब से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि उस बैग में आफताब, श्रद्धा की लाश के टुकड़े लेकर गया होगा।

टीपू सुलतान की जयंती पर हर साल क्यों मचता है विवाद ?

'हनीट्रैप में फंस चुके थे नेहरू, आज़ादी के 12 साल बाद तक अंग्रेज़ों को भेजते रहे ख़ुफ़िया जानकारी'

प्रियदर्शिनी नेहरू से 'मैमुना बेगम' कैसे बन गईं इंदिरा गांधी ? पढ़ें पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -