राज बब्बर को क्यों दरकिनार कर रही कांग्रेस ? स्टार प्रचारकों की सूची में नाम नहीं
राज बब्बर को क्यों दरकिनार कर रही कांग्रेस ? स्टार प्रचारकों की सूची में नाम नहीं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. पार्टी की ओर से राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है. उनके अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को शामिल किया गया है. 

वैसे इस स्टार प्रचारक की सूची में इस बार राज बब्बर का नाम नहीं है. उनके पार्टी छोड़ने की अटकलें काफी समय से लग रही हैं, किन्तु इस बीच अब उनका नाम स्टार प्रचारक की सूची में नहीं रखा गया है. कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने एक ट्वीट करते हुए अटकलों को और हवा दे दी थी. सपा प्रवक्ता ने लिखा था कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व समाजवादी नेता, अभिनेता जल्दी ही समाजवादी होंगे. इस ट्वीट के बाद से ही राज बब्बर की सपा में घर वापसी के कयास लगने शुरू हो गए थे.

बता दें कि स्टार प्रचारक की सूची से कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जैसे दिग्गज भी गायब हैं. पार्टी ने अभी के लिए कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, सलमान खुर्शीद, आचार्य प्रमोद कृष्णम जैसे नामों पर भरोसा जाहिर किया है. ये सभी तीसरे चरण के लिए प्रचार करने जा रहे हैं.

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -