प्रेमिका से मिलने पहुंचे रेलवे अधिकारी का क़त्ल
प्रेमिका से मिलने पहुंचे रेलवे अधिकारी का क़त्ल
Share:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रेलवे के एक जूनियर अधिकारी की लाश सड़क पर पड़ी मिली जिससे चारों और हड़कंप मच गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक अधिकारी रायपुर डीआरएम ऑफिस में तैनात था. यह घटना रायपुर के बोरियाकला इलाके की बताई जा रही है. मृतक का नाम राजू खंडेलवाल है जो रायपुर डीआरएम ऑफिस में पदस्थ था.

सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक बीती रात वह अपनी प्रेमिका के घर पर रुका हुआ था. शुक्रवार की सुबह करीब 4 से 5 के बीच राजू अपनी प्रेमिका के घर से सुबह की सैर पर निकला. उसके बाद उसकी लाश इलाके में एक सड़क के बीच में पड़ी मिली.

वहीं पुलिस का कहना है कि, उसके सिर पर किसी अज्ञात कातिल ने तेजधार हथियार से कई वार किए थे, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. छानबीन में पता चला है कि मृतक पहले से शादीशुदा है. उसकी पत्नी और चार बच्चे हैं, जो रेलवे कॉलोनी में रहते हैं. वहीं उसकी एक प्रेमिका है, जो बोरियाकला में रहती है. पुलिस ने आशंका जताई है कि अवैध संबंधों के चलते राजू खंडेलवाल की ह्त्या की गई है. हालाँकि अभी तक इस तरह की बात का खुलासा नहीं हुआ है फिलहाल पुलिस छानबीन में लगी हुई है.

ये भी पढ़े

माता-पिता की गैरहाजरी में बच्ची से किया रेप

डेटिंग वेबसाइट से हुई दोस्ती ने फिर ली एक जान

IDBI बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया

पाक का जासूस लगा पंजाब पुलिस के हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -