बारिश के कारण एशिया कप 2023 के फाइनल पर खतरा
बारिश के कारण एशिया कप 2023 के फाइनल पर खतरा
Share:

कोलंबो, 17 सितंबर, 2023 - क्रिकेट प्रेमी कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगा। हालाँकि, मौसम एक बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है, इस साल के एशिया कप के शिखर आयोजन में बारिश के खलल डालने का खतरा मंडरा रहा है।

इस पूरे टूर्नामेंट में बारिश का साया रहा, जिससे कई मैचों पर असर पड़ा। विशेष रूप से, प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण भारत बनाम पाकिस्तान ग्रुप स्टेज मुकाबला समय से पहले रद्द करना पड़ा। नवीनतम मौसम अपडेट के अनुसार, एशिया कप फाइनल के दौरान रविवार को दोपहर 1 बजे से शाम 7 बजे तक कोलंबो में बारिश की 80 प्रतिशत संभावना है।

भारत और श्रीलंका दोनों ने अपनी ताकत दिखाई है, दोनों को टूर्नामेंट में अब तक केवल एक हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका को सुपर-4 चरण में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जबकि बांग्लादेश शुक्रवार को अपने अंतिम सुपर-4 मुकाबले में भारत के खिलाफ विजयी हुआ।

बहुप्रतीक्षित एशिया कप 2023 फाइनल भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होने वाला है। मौसम का पूर्वानुमान बताता है कि IND बनाम SL मुकाबले के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे, शुरुआत में बारिश की 50 प्रतिशत संभावना है और शाम होते-होते बारिश की 80 प्रतिशत संभावना है।

17 सितंबर को बारिश के कारण व्यवधान की दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में, मैच रिजर्व डे, 18 सितंबर को फिर से शुरू होगा। चाहे 17 सितंबर को एक भी गेंद फेंकी जाए या नहीं, कार्रवाई अगले दिन जारी रहेगी। अगर बारिश रिजर्व डे पर भी खलल डालती रही, तो भारत और श्रीलंका को एशिया कप 2023 के संयुक्त विजेता का ताज पहनाया जाएगा।

इस उच्च जोखिम वाले मुकाबले के अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, उम्मीद है कि खराब मौसम के बीच भी क्रिकेट गतिविधियां जारी रहेंगी।

 

'बुमराह को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में नहीं खेलना चाहिए..', ऐसा क्यों बोले चामिंडा वास ?

बंगाल में स्टील फैक्ट्री खोलेंगे गांगुली, सीएम ममता के साथ स्पेन-दुबई यात्रा पर गए 'दादा' ने किया ऐलान

Asia Cup 2023: शुभमन गिल के शतक पर फिर पानी, फाइनल में श्रीलंका की 'स्पिन' से कैसे निपटेगा भारत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -