रायजोर दल के अध्यक्ष अखिल गोगोई की मां जोरहाट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई भर्ती
रायजोर दल के अध्यक्ष अखिल गोगोई की मां जोरहाट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई भर्ती
Share:

रायजोर दल पार्टी के अध्यक्ष अखिल गोगोई की मां प्रियदा गोगोई को मंगलवार को जोरहाट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जेएमसीएच) में भर्ती कराया गया था। पड़ोसियों और रिश्तेदारों के मुताबिक, मधुमेह के मरीज रहे प्रियदा गोगोई को पिछले दो दिनों से उल्टी, लूज मोशन और उसकी दृष्टि के साथ समस्याओं के साथ ब्लड शुगर लेवल में बढ़ोतरी का सामना करना पड़ा।

गोगोई की मां को मंगलवार को जोरहाट जिले के लुखुरखन गांव स्थित उनके आवास से सीधे जेएमसीएच लाया गया। जेएमसीएच के डॉक्टरों ने बताया कि अखिल गोगोई की मां प्रियदा गोगोई का अस्पताल के मेडिसिन वार्ड में इलाज किया जा रहा है। जेएमसीएच अधीक्षक - डॉ पूर्णिमा बरुआ ने बताया कि प्रियदा गोगोई की स्वास्थ्य स्थिति अब स्थिर है और सभी महत्वपूर्ण संकेत सामान्य हैं।

डॉ बरुआ ने बताया कि जेएमसीएच में भर्ती होने के बाद प्रियदा गोगोई की तबीयत में सुधार हुआ। अपने जेल में बंद बेटे की रिहाई की मांग कर रहे प्रियदर्शा गोगोई-रायजोर दल के अध्यक्ष अखिल गोगोई ने पिछले 1 साल में कई मौकों पर गांव की अन्य महिलाओं और महिला संगठनों के साथ भूख हड़ताल और बैठने की हलचल का सहारा लिया था। प्रियदा गोगोई ने पिछले महीने डिब्रूगढ़ जिले के मोरन में आयोजित रायजोर दल के अधिवेशन में भाग लिया था और अपने बेटे अखिल गोगोई को रिहा करने के लिए सरकार से फोन किया था।

मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

अफगान सुरक्षा बलों ने नांगरहार में उग्रवादियों पर डाला दबाव

प्रियंका गांधी के दौरे के पहले सहारनपुर में धारा 144 लागू, किसान महापंचायत में लेंगी हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -