दर्दनाक हादसा: ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में गई 6 की जान

पटना: बिहार के अररिया जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. जहां ऑटो और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ऑटो में सवार 4 यात्रियों की घटना स्थल पर ही जान चली गई, जबकि एक ने इलाज  के बीच दम तोड़ दिया. कुल 5 लोगों की इस  दुर्घटना में मौत हो गई है, वहीं 6 यात्री गंभीर रूप से जख्मी. जख्मियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है. जबकि एक ने उपचार के बीच दम तोड़ दिया. इन सभी का उपचार पूर्णिया में चल रहा है. इस दुर्घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर सदर SDO,SDPO सहित नगर थाने की पुलिस पहुंची.

लेकिन ये घटना अररिया-पूर्णिया मार्ग पर कुसियारगांव बेल चौक पेट्रोल पम्प के समीप हुई. स्थानीय लोगों  के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ तक उड़. वहीं, घटना के उपरांत सभी मृतक और  जख्मियों को सदर हॉस्पिटल लाया गया, जहां से घायलों को बेहतर उपरांत के लिए पूर्णिया और भागलपुर रेफर  किया जा चुका है. इस घटना की सूचना मिलने के उपरांत SDO शैलेश चंद्र दिवाकर, SDP पुष्कर कुमार, DTO विपिन कुमार यादव, अररिया बीडीओ आशुतोष कुमार, SDP गोपीनाथ मंडल सहित रामपुर कोदरकट्टी पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि सहित भारी संख्या में गांव वाले सदर हॉस्पिटल पहुंच चुके है .

अररिया से लौटते वक्त हुआ हादसा:  जहां इस बात का पता चला है कि रामपुर कोदरकट्टी पंचायत के सभी लोग ऑटो को बुक करके पूर्णिया के रानीपतरा थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव रिश्तेदार के घर गए हुए थे. वहां से वापस लौटने के बीच यह दुर्घटना हुई. मृतकों में रामपुर कोदरकट्टी के नुनूलाल ऋषि (50), कमलदाह के सुशीला देवी (55), पूर्णिया महेन्द्रपुर के मीनाक्षी कुमारी और गौरव कुमार (5)और महावती देवी (45) शामिल हैं. वहीं जख्मियों में रामपुर कोदरकट्टी की सुमन देवी, राजकुमारी, दीपक कुमार ऋषि, फुल कुमारी, कमलदाहा के सुशील ऋषिदेव, रानीगंज रहड़िया के मिथुन ऋषिदेव हैं. इस  घटना का शिकार हुआ ऑटो पूर्णिया से अररिया की ओर आ रहा था, जबकि ट्रक पूर्णिया की ओर जा रहा था.

विगत 20 वर्षों में पुलिस हिरासत में हुई 1888 मौतें, लेकिन सिर्फ 26 पुलिसकर्मी दोषी करार

मुश्किल में फसे हार्दिक पांड्या

दिल्ली में डेंगू का कहर टूटा 5 वर्ष का रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -