लाइव चैट में राहुल वैद्य ने किया कुछ ऐसा की रोने लगीं गर्लफ्रेंड दिशा परमार, अली गोनी भी आए नजर
लाइव चैट में राहुल वैद्य ने किया कुछ ऐसा की रोने लगीं गर्लफ्रेंड दिशा परमार, अली गोनी भी आए नजर
Share:

मशहूर गायक और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। वहां से वो सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं। बुधवार रात को वो इंस्टाग्राम लाइव पर गए। गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने भी उन्हें ज्वॉइन किया। इस के चलते राहुल ने प्रशंसकों के साथ खूब बातें की। राहुल ने दिशा के लिए गाना भी गाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV ???? (@rahulvaidyarkv)

राहुल ने दिशा के लिए तेरा इंतजार गाना गाया। जिसे सुन दिशा भावुक हो गई। ऐसा भी महसूस हुआ कि दिशा रो रही हैं। राहुल ने टीज करते हुए पूछा कि दिशा मैंने इतना अच्छा गाया कि तुम्हारी आखों में आंसू आ गए। इस पर दिशा ने उत्तर देते हुए कहा- मैं बहुत इमोशनल हो गई। कोई कह रहा है कि आप रो रहे हो क्या? नहीं, ये मेरा चेहरा ही ऐसा है। क्या करूं। मैं राहुल को देख भावुक हो गई।

वही राहुल और दिशा के साथ अली गोनी ने भी इंस्टाग्राम लाइव ज्वॉइन किया। बता दें कि अली गोनी तथा राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में साथ में थे। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग क्रिएट हो गई। घर के बाहर भी दोनों साथ में अच्छा बॉन्ड साझा कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में ही दिशा को राहुल ने प्रपोज किया था। जिसके पश्चात् राहुल ने गेस्ट के रूप में एंट्री ली तथा राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया। इंस्टाग्राम लाइव के चलते राहुल फिल्टर्स के साथ एक्सपेरिमेंट भी करते नजर आए। एक फिल्टर में उनकी आंखे ब्लू नजर आई। ये देख राहुल ने मजाक किया कि वो सुपर नैचुरल ड्रामा नागिन के नेक्स्ट सीजन का भाग होंगे। राहुल ने कहा- अब मैं नाग बन चुका हूं। मुझे लगता है कि मैं नागिन के अगले सीजन में नाग बनना वाला हूं। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत दर्ज हुआ केस, जानिए क्यों?

पति जैद दरबार संग गौहर खान ने शेयर किया वीडियो, यूजर बोले- औरतों की जगह पैरों में होती है...

तूफान से टूटे पेड़ के बीच नाचने लगी दीपिका सिंह, वीडियो देख बोले यूजर्स- आपका घर सही सलामत है इसलिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -