पति जैद दरबार संग गौहर खान ने शेयर किया वीडियो, यूजर बोले- औरतों की जगह पैरों में होती है...
पति जैद दरबार संग गौहर खान ने शेयर किया वीडियो, यूजर बोले- औरतों की जगह पैरों में होती है...
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री गौहर खान अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आती हैं। हालांकि, अभिनेत्री बखूबी जानती हैं कि इनका मुंह कैसे बंद करना है। लेकिन कई बार वह इन्हें अनदेखा कर ब्लॉक करना भी पसंद करती हैं। हाल ही में गौहर खान ने हस्बैंड जैद दरबार संग एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके पश्चात् लोग उन्हें नसीहत देते हुए ट्रोल करने लगे। अभिनेत्री भी चुप नहीं बैठीं, उन्होंने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौहर खान ने हस्बैंड जैद के पैर अपने ऊपर रखे हुए हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है तथा गौहर वीडियो बना रही हैं। वहीं जैद दरबार टैबलेट पर कुछ देख रहे हैं। एक यूजर ने गौहर के इस वीडियो पर ट्रोल करते हुए धर्म से सबंधित एक कॉमेंट किया, जिसको अभिनेत्री ने सिर्फ जवाब ही नहीं दिया, बल्कि ब्लॉक भी कर दिया। 

वीडियो साझा करते हुए गौहर ने लिखा, "इस प्रकार का प्यार, हा हा।" इस वीडियो पर यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि इस्लाम में पुरुष डॉमिनेट करते हैं तथा महिलाओं का स्थान पैरों में होता है। गौहर खान ने जैसे ही यह कॉमेंट पढ़ा उन्होंने उस व्यक्ति को जीवन में कुछ अच्छा सीखने के लिए कहा। गौहर ने जवाब में कहा कि हारे हुए इंसान। यह कम्फर्ट होता है, मित्रता होती है, प्यार तथा कम्पैनियनशिप होती है। धर्म में महिला को बराबरी का महत्व दिया गया है, पुरुषों से न नीचे न ऊपर। पुरुष के बराबर, जिससे वह उसके दिल के नजदीक रह सके। सीखो तथा एक्स्प्लोर करो, कुछ भी बकवास कहने से पहले। गौहर खान ने एक और कॉमेंट करते हुए लिखा, "यह हारा हुआ शख्स, किसी भी प्रकार की अच्छाई तथा इज्जतदार उत्तर के काबिल नहीं है। ब्लॉक्ड।"

तूफान से टूटे पेड़ के बीच नाचने लगी दीपिका सिंह, वीडियो देख बोले यूजर्स- आपका घर सही सलामत है इसलिए...

उर्वशी ढोलकिया की उड़ी रातों की नींद, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

तौकते चक्रवात से खुद को बचाने के लिए मनीष पॉल ने बताया अनोखा तरीका, शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -