पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने रिटेल लेंडिंग के लिए यस बैंक के साथ शुरू किया ये काम

Mar 05 2021 06:02 PM
पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने रिटेल लेंडिंग के लिए यस बैंक के साथ शुरू किया ये  काम

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस और यस बैंक ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने प्रतिस्पर्धी दरों पर घर-खरीदारों को खुदरा ऋण की पेशकश करने के लिए एक रणनीतिक सह-ऋण समझौता किया है। पीएनबी हाउसिंग के एक बयान में कहा गया है कि दोनों वित्तीय संस्थान मौजूदा और नए खुदरा व्यापार ऋण ग्राहकों को एक कुशल और सहज अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी ताकत का तालमेल करेंगे। पीएनबी हाउसिंग और यस बैंक संयुक्त रूप से उचित परिश्रम करेंगे और सहमत अनुपात पर ऋण की सह-उत्पत्ति करेंगे। 

पीएनबी हाउसिंग पूरे ऋण जीवनचक्र के माध्यम से ग्राहकों को सेवा देगा, जिसमें यस बैंक के साथ उपयुक्त सूचना-साझाकरण व्यवस्था के साथ सोर्सिंग, प्रलेखन और संग्रह शामिल है। नवंबर 2020 में शुरू किया गया संशोधित सह-उधार मॉडल, आबादी के अनछुए और अनछुए वर्गों के लिए उच्च ऋण की पेशकश के मामले में उधारदाताओं को अधिक लचीलापन देता है। 

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में रिटेल के बिजनेस हेड राजन सूरी ने कहा: "डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन ने रिटेल होम लोन स्पेस में अप्रयुक्त अवसरों को खोल दिया है। हमने मजदूर वर्ग, विशेष रूप से सहस्राब्दी के बीच एक स्थिर मांग देखी है, जो अपने सपनों को साकार करने के लिए उत्सुक हैं। अपने करियर में एक घर के मालिक हैं। " सूरी ने कहा, "मुझे विश्वास है कि यस बैंक के साथ हमारी रणनीतिक सह-ऋण साझेदारी हमें अपने व्यापार के विकास में तेजी लाने और ग्राहक संबंधों और अनुभव के लिए महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ने में सक्षम होगी।"

78 आयुष चिकित्सकों का पैनल मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के पद होंगे प्रमोट

6 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी केवड़िया को करेंगे संबोधित

आखिर क्यों पड़ी 'नई शिक्षा नीति' की जरुरत ? जानिए 1968 से 2020 तक कैसे बदलती गई शिक्षा पद्धति