राहुल का निशाना, मोदी मनमर्जी के मालिक
राहुल का निशाना, मोदी मनमर्जी के मालिक
Share:

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने मोदी को मनमर्जी का मालिक बताया और कहा कि मोदी ने नोटबंदी का फैसला बगैर किसी से पूछे लिया है, लेकिन इस कारण जनता को परेशानी खड़ी हो गई। राहुल यही नहीं रूके और कहा कि मोदी जो मन में आ रहा है, वहीं कर रहे है। राहुल इसके पहले भी नोटबंदी के फैसले पर मोदी को आड़े हाथों ले चुके है।

वे न केवल एटीएम और बैंकों की कतार में लगे लोगों से मुलाकात कर रहे है वहीं वे स्वयं भी एटीएम की कतार में रूपये निकालने के लिये लग चुके है। राहुल का कहना है कि मोदी के निर्णय का खामियाजा देश के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इधर सोमवार को भी संसद के शीतकालीन सत्र में नोटबंदी को लेकर विपक्षी दलों ने हंगामा खड़ा किया। राज्यसभा में भी विपक्षियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुये कार्रवाई में बाधा उत्पन्न की।

विपक्ष की यह मांग है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जवाब देने के लिये संसद में आये। हालांकि वित्त मंत्री अरूण जेटली विपक्षी नेताओ से चर्चा करने के लिये कह रहे है, बावजूद इसके विपक्षी दल मोदी की मौजूदगी की बात पर अड़े हुये है।

राहुल ने कहा अब तो सरकार SC को राष्ट्रविरोधी कहेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -