दिशा के हाथों में मेहँदी देखते ही राहुल वैद्य गाने लगे गाना, वीडियो वायरल
दिशा के हाथों में मेहँदी देखते ही राहुल वैद्य गाने लगे गाना, वीडियो वायरल
Share:

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में दोनों की शादी की रस्में जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं। बीते कल दिशा की मेहंदी सेरेमनी हुई और अब उस दौरान के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। आप देख सकते हैं सभी में दिशा बेहतरीन लग रहीं हैं। इसी बीच दुल्हे राजा यानी राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार के हाथों की मेहंदी देखने के लिए उनके मेहंदी फंक्शन में जा पहुंचे। वहीँ इस दौरान दोनों ने मीडिया के लिए पोज़ दिए और तो और राहुल ने दिशा के लिए एक रोमांटिक गाना भी गाया। अब उसी दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में राहुल ने दिशा के लिए ‘मेहंदी लगा के रखना डोली साजा के रखना’ गाना गाया है। वहीँ जब राहुल यह रोमांटिक अंदाज़ दिखा रहे थे तो दिशा शरमाती हुई नजर आई हैं। उसके बाद दोनों सबके सामने एक दूसरे को गले लगाते नजर आए। वैसे इस दौरान दिशा की गर्ल गैंग भी उनके साथ में ही दिखाई दी। अपनी मेहँदी सेरेमनी में पिंक कलर की कुर्ती और लाइट हरे रंग के शरारा में दिशा परमार बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका ट्रेडिशनल अंदाज कमाल रहा। उन्होंने गले में चोकर नेकलेस और खूबसूरत झुमके भी पहने थे। राहुल के कपड़े भी दिशा से मैच हो रहे हैं जो वीडियो में नजर आ रहा है।

जी दरअसल राहुल ने हरे रंग का रेशमी कुर्ता पायजामा पहना है। इस ट्रेडिशनल लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। आपको जानकारी दे दें कि दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य 16 जुलाई को मुंबई के एक बड़े फाइव स्टार होटल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी में राहुल और दिशा के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। मिली जानकारी के तहत गेस्ट लिस्ट में मीका सिंह, अली गोनी और जैस्मीन भसीन जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

VIDEO: सामने आईं दिशा परमार की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, दोस्तों ने लगाए ठुमके

इन राशिवालों को आज लग सकती है चोट, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूट अंदाज देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -