राहुल ने कहा : देशप्रेम मेरे खून में है
राहुल ने कहा : देशप्रेम मेरे खून में है
Share:

नई दिल्ली: JNU विवाद के बाद आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से चर्चा की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है की अभी जिस प्रकार से पुरे देश में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी JNU का मामला गर्मा रहा है उसे व भारत के विभिन्न हिस्सों में जिस प्रकार से अध्यनरत छात्रों को निशाना बनाया जा रहा है उसे राष्ट्रपति के सामने प्रमुखता से उठाया. राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने प्रेसवार्ता में JNU विवाद पर अपने बयान में दोहराया है कि जो भी शख्स सरकार के विरुद्ध बोलता है उसे निशाना बनाया जा रहा है.

लेकिन हम छात्रों की भावनाओं को इस प्रकार से सरकार को दबाने नहीं देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि हम किसी भी सूरत में इन छात्रों को बदनाम नही होने देंगे. राहुल ने कहा कि सरकार का काम छात्रों की रक्षा करना है उसे दबाना नहीं। परतुं हमे देखने में आ रहा है कि यहां पर सरकार के विरुद्ध जो बोलता है उसे कुचलने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश-प्रेम मेरे दिल में है, खून में है.

राहुल ने कहा कि जिस प्रकार से देश में जो अभी हालिया घटना घटित हुई है वह भारत कि छवि को धूमिल कर रहे है. यह एक ‘धब्बा’ है। राहुल गांधी ने RSS पर प्रहार करते हुए कहा कि आरएसएस अपनी दोषपूर्ण विचारधारा इस देश पर थोपने की कोशिश कर रहा है, कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी। राष्ट्रवाद मेरे खून में है। मैंने अपने परिवार को इस देश के लिए बार बार बलिदान देते हुए देखा है.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -