हॉस्पिटल से वीडियो शेयर कर बोले राहुल रॉय- 'रिकवर कर रहा हूं, जल्द वापस आऊंगा'
हॉस्पिटल से वीडियो शेयर कर बोले राहुल रॉय- 'रिकवर कर रहा हूं, जल्द वापस आऊंगा'
Share:

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय की सेहत में अब सुधार हो रहा है। इस बात की गवाही दे रहा है उनका यह वीडियो जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया है। इस वीडियो में वह नानावती हॉस्पिटल में दिखाई दे रहे हैं जहाँ उन्हें भर्ती किया गया हैं। यहाँ वह डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टाफ के साथ हैं जो उनकी पूरी देख-रेख कर रहे हैं। फिल्म 'आशिकी' से मशहूर हुए राहुल रॉय करगिल में फिल्म 'LAC-Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आ गया। फिलहाल राहुल मुंबई के नानावती हॉस्पिटल के आईसीयू से बाहर आ चुके हैं और स्वस्थ हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

आप देख सकते हैं खुद राहुल रॉय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को शेयर कर राहुल रॉय ने लिखा है, 'मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों का धन्यवाद जो उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे लिए प्रार्थनाएं कीं। मैं जल्द ही वापस आऊंगा। लव यू ऑल - राहुल रॉय।'इस वीडियो में राहुल की बहन उनके फैन्स, अपनों और परिवार वाले को इस दुखद वक्त में सपॉर्ट और प्यार देने के लिए धन्यवाद करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने कहा, 'वह अब अच्छे हैं। कनाडा से मेरे दूसरे भाई रोहित की ओर से भी आप सबको धन्यवाद। हमारे पूरे परिवार के साथ खड़े रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हमें इससे बड़ा सपोर्ट मिला है कि आप हमारे भाई को कितना प्यार करते हैं।' वैसे इस वीडियो में उनके साथ उनकी बहन दिखाई दे रहीं हैं। वह उन्ही का सहारा लेकर खड़े दिख रहे हैं। वैसे इस वीडियो में राहुल कुछ बोलते दिखाई नहीं दिए, लेकिन उनको देख कर लग रहा है कि वह जल्द स्वस्थ हो रहे हैं।

इस फिल्म ने दिलाई डिनो मोरिया को एक अलग पहचान

अभिनेता चंकी पांडे की पिटाई कर चुकी है फराह नाज, ये थी वजह

कई विफलताओं के बाद इस तरह मिली शत्रुघ्न सिन्हा को कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -