अभिनेता चंकी पांडे की पिटाई कर चुकी है फराह नाज, ये थी वजह
अभिनेता चंकी पांडे की पिटाई कर चुकी है फराह नाज, ये थी वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री फराह नाज आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अस्सी और नब्बे के दशक में अपनी सुंदरता तथा अदाकारी से बॉलीवुड पर राज करने वाली फराह नाज कई हिट मूवीज में काम कर चुकी हैं। फराह को वर्ष 1985 में यश चोपड़ा ने मूवी 'फासले' से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। कई हिट मूवीज में काम करने के पश्चात् यह अभिनेत्री आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

फराह की निजी जिंदगी को लेकर कई किस्से सामने आ चुके हैं। कहा जाता है कि वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर परेशान रहती थी। इस कारण उन्होंने कई बार हाथ की नस काटकर सुसाइड करने का भी प्रयास किया है। फराह के अनुसार, जब वो सामने वाले(विंदू) पर क्रोध नहीं उतार सकती तो वो इसे स्वयं पर ही उतारती है। वर्ष 1996 में फराह ने दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह से शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों की भेंट एक फिल्म के सेट पर हुई थी। शादी के एक वर्ष पश्चात् ही 1997 में फराह ने बेटे फतेह रंधावा को जन्म दिया। किन्तु शीघ्र ही उनके पारिवारिक विवाद सामने आने लगे थे। दोनों के मध्य यह रिश्ता कुछ ही वर्ष टिक पाया तथा 2003 में तलाक हो गया। ऐसे में इस जोड़ी ने 2003 में तलाक ले लिया तथा फराह ने सुमित सहगल से दूसरी शादी कर ली थी।

कहा जाता है कि फराह का फिल्मी करियर जितना सफल रहा, वहीं उनकी निजी जिंदगी उससे कहीं अधिक हंगामेदार रही। वे बहुत आक्रामक तथा शॉर्ट टैम्पर्ड अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि वे कब किसे गाली दे दें तथा कब किसी पर हाथ छोड़ दे कहना कठिन है। फराह के बारे में यह भी कहा जाता है कि फिल्म 'कसम वर्दी की' के सेट उन्होंने ने अभिनेता चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी। इस घटना के पश्चात् पूरे बी-टाउन में उनकी बहुत चर्चा हुई थी। फराह के अनुसार, चंकी हमेशा 'आई एम द मैन' कहकर भद्दे इशारे करते थे। फराह ने एक मैगजीन के इंटरव्यू में चंकी पांडे को जान से मारने की धमकी तक दी थी। इंटरव्यू ने इंडस्ट्री में बहुत कॉन्ट्रोवर्सी सनसनी मचाई थी।

शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग संजय दत्त ने लगाए पेड़

धर्मेंद्र देओल को इस तरह सनी और बॉबी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -