कभी अपनी ही माँ के साथ संबंध को लेकर चर्चाओं में आए थे राहुल रॉय
कभी अपनी ही माँ के साथ संबंध को लेकर चर्चाओं में आए थे राहुल रॉय
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राहुल रॉय को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह आज भी अपनी फिल्म आशिकी को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज राहुल रॉय का जन्मदिन है, जी हां राहुल रॉय का जन्म आज ही के दिन यानि 09 फरवरी 1968 को हुआ था, तो चलिए राहुल के जन्मदिन पर जानते है उनसे जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली बातें.... 

फिल्म आशिकी में नजर आने वाले अभिनेता राहुल रॉय काफी समय पहले ही बड़े पर्दे से दूर हो चुके हैं. राहुल इस फिल्म से काफी ज्यादा मशहूर हुए थे. राहुल बिगबॉस सीजन-1 के विजेता भी रह चुके हैं. पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर राहुल कुछ दिनों पहले अचानक ही सुर्खियों में आ गए थे. मीडिया में कुछ समय पहले ऐसी खबरें सुनने में आ रही थी जिसमे एक बॉलीवुड अभिनेता का नाम उसकी माँ के साथ जोड़ा जा रहा था और ये अभिनेता थे राहुल रॉय.

जी हाँ... ऐसी खबरें सुनने में आ आई थी कि राहुल का उनकी माँ के साथ ही अफेयर चल रहा हैं. दरअसल हुआ कुछ यूँ था कि राहुल अपने कुछ दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी करने गए थे और उसी होटल में उनकी माँ भी अपनी कुछ सहेलियों के साथ पार्टी करने पहुंची थी. इस दौरान उनकी माँ ने राहुल के साथ डांस करने को कहा. राहुल अपनी माँ की इस डिमांड को टाल न सके जिसके बाद उन्होंने अपनी माँ के साथ डांस किया.
 
राहुल और उनकी माँ को साथ में डांस करता देख मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद उनकी तस्वीरें ये कहकर वायरल कर दी गई कि राहुल का अफेयर किसी उम्रदराज महिला के साथ चल रहा हैं और उसी महिला के साथ वो डांस करते हुए भी नजर आए. ऐसी खबरें सुनने के बाद राहुल गुस्से से आग बबूला हो उठे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, 'कम से कम ऐसी खबर छापने से पहले एक बार उन्हें मुझ से भी पूछ लेना चाहिए था कि आखिर वो महिला थीं कौन?' राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो महिला उनकी माँ थी. 

'वर्ल्ड कप' वाले बयान पर पूनम की पिता ने की थी जमकर पिटाई

सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना

बॉलीवुड और हॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने जा रही उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -