राहुल महाजन की तीसरी शादी पर एक्स वाइफ डिम्पी ने कही हैरान करने वाली बात
राहुल महाजन की तीसरी शादी पर एक्स वाइफ डिम्पी ने कही हैरान करने वाली बात
Share:

मशहूर नेता प्रमोद महाजन के बेटे और रियलिटी शो में नजर आ चुके राहुल महाजन इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल हाल ही में राहुल महाजन ने तीसरी बार शादी कर ली है. जी हाँ... राहुल और कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. राहुल और नताल्या की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. हाल ही में राहुल की शादी पर उनकी एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली ने अपना रिएक्शन दिया है.

सूत्रों की माने तो डिम्पी इन दिनों फ्रांस में हैं और वो अपनी बच्ची और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. मीडिया ने जब डिम्पी से राहुल की तीसरी शादी के बारे में पूछा तो डिम्पी ने हँसते हुए जवाब दिया कि- 'मुझे यह जानकर खुशी हुई! और उम्मीद है कि इस बार राहुल को वास्तव में खुशी मिले... न्यूलीवेड को मेरे तरफ से शादी की बहुत बधाई.'

डिम्पी ने अपनी बात में आगे ये भी कहा कि- 'हो सकता है नताल्या को वो सब ना सहना पड़े जो मैंने सहा. लोग बदल सकते हैं. दोनों की खातिर मैं तो यही चाहती हूं कि ऐसा सब कुछ वापस ना हो. ये एक गलत चीज है.' आपको बता दें डिंपी ने राहुल पर कई बार पीटने का आरोप लगाया था. डिम्पी ने तो अपने जख्म भी दिखाए थे इसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. राहुल से अलग होने ले बाद डिम्पी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी. फिलहाल उनकी ढाई साल की बच्ची है.

दीपवीर के बाद अब यह मशहूर अभिनेता भी बंधा शादी के बंधन में

37 की उम्र में ही चार बच्चों की माँ बन गई ये हॉट एक्ट्रेस

बीमार बेटी से मिलने के लिए तरस रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -