37 की उम्र में ही चार बच्चों की माँ बन गई ये हॉट एक्ट्रेस
37 की उम्र में ही चार बच्चों की माँ बन गई ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली और बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस सेलिना जेटली आज यानी 24 नवंबर को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद ही सेलिना के लिए बॉलीवुड के द्वार खुल गए थे. लेकिन वो यहाँ पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. सेलेना हमेशा ही अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में रही हैं. आपको बता दें वो चार बच्चों की मां है लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस कम नहीं हुई है.

सुनने में आया है कि पर्दे से दूर होने के 7 साल बाद सेलिना जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं. सेलिना जेटली ने एक बार ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया था कि - 'कोलकाता में एक गे मेकअप आर्टिस्ट मेरा बिल्कुल मां जैसा ध्यान रखते थे. वह मेरे मॉडल के तौर पर मेरे स्ट्रगल के दिन थे. इस दौरान मैं एक गे आदमी के साथ रिलेशनशिप के सदमे में थीं. वह अधेड़ उम्र का था और मेरी उम्र महज 16 साल थी. उस समय कुछ लोगों की बेवक्त मौत ने मुझे बदल दिया था.' इतना ही नहीं सेलिना ने तो इंटरव्यू में ये भी कहा था कि- 'तब मुझे समझ में आया कि सबको यह हक है कि वह किसके साथ रहे.'

आपको बता दें आखिरी बार सेलिना साल 2011 में फिल्म 'थैंक यू' में नजर आई थीं. फिल्मों से दूर होने के बाद सेलेना ने बिजनेसमैन पीटर हाग से साल 2011 में शादी कर ली थी. सेलिना और पीटर की मुलाकात पहली बार दुबई में हुई थी. दरअसल उस समय सेलिना दुबई में भारतीय फैशन ब्रांड के स्टोर को लांच करने गई थीं. उनका यह प्यार लव एट फर्स्ट साइट था. आपको बता दें सेलिना और पीटर के चार बच्चे हैं. सेलिना ने साल 2012 में दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था जिनका नाम विराज और विंस्टन है. इसके बाद साल 2017 में वो दोबारा मां बनीं और फिर से उन्हें जुड़वा बच्चे हुए.

बीमार बेटी से मिलने के लिए तरस रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

ड्यूटी पर हुई इस मशहूर एक्ट्रेस के ड्राइवर की मौत, पहुंच गई सदमे में

Good News... फिल्म '2.0' में इस किरदार में नजर आएंगी ऐश्वर्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -