'गांधी उप नाम भर से राहुल गांधी की विचारधारा गांधीवादी नहीं हो जाती': त्रिवेंद्र सिंह रावत
'गांधी उप नाम भर से राहुल गांधी की विचारधारा गांधीवादी नहीं हो जाती': त्रिवेंद्र सिंह रावत
Share:

देहरादून: एक बार फिर उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विवादित बयान दिया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देश भक्त करार दिया है। उनका कहना था कि जहां तक उन्होंने गोडसे को जाना और पढ़ा है, वह भी एक देशभक्त थे। रावत ने कहा कि गांधी जी का जो क़त्ल हुआ, उससे हम सहमत नहीं हैं। 

बुधवार को उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित पार्टी के जिला मुख्यालय में संवाददाताओं से चर्चा में उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला है। राहुल का माखौल उड़ाते हुए रावत ने कहा कि वह 'केवल' गांधी उपनाम साझा करते हैं। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए रावत ने कहा कि गांधी उप नाम भर से उनकी विचारधारा गांधीवादी नहीं हो जाती। उन्होंने कहा कि 'जनेऊ' बाहर लटकाने से उनकी पहचान नहीं बदल सकती है, वह (राहुल गांधी) सिर्फ बात करते हैं। रावत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सिर्फ गांधी नाम को भुना रहे हैं।

हाल ही में राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया जताते हुए रावत ने कहा कि कांग्रेस नेता के प्रयासों से पार्टी को कोई लाभ नहीं होगा तथा जल्द वह (कांग्रेस) पिछले दिनों की बात होगी। उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने कहा, राहुल गांधी अपनी पार्टी की खस्ता हाल को देखकर हताशा में बोल रहे हैं। वह मानसिक तनाव में बोल रहे हैं। जनता मानसिक तनाव से गुजर रहे व्यक्ति को स्वीकार नहीं करेगी। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात पर रावत ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज नेता इस देश में कोई नहीं है।

अखिलेश यादव केजरीवाल से नौटंकी का गुण सीखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के 'मुखौटा' से जनता परिचित है। रावत ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने शासनकाल में यूपी को 'गुंडा राज' में झोंकने का कार्य किया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सपा ने माफिया को अपना कैडर बनाया व फिर माफिया को माननीय बनाया। आने वाले वक़्त में जनता एक बार फिर समाजवादी पार्टी को नकार देगी। 

शिंदे गुट ने संजय राउत को ठहराया कोल्हापुर में हुई घटना का जिम्मेदार, कही ये बड़ी बात

शरद पवार बोले- 'जहां से जीत पक्की हो, उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ें पार्टियां'

'कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला कांग्रेस पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -