'कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला कांग्रेस पर हमला
'कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला कांग्रेस पर हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस हमेशा से वादाखिलाफी करती आई है तथा एक बार फिर उसने वही किया है। कर्नाटक में बिजली की दरों में वृद्धि को लेकर उन्होने कहा कि इससे अधिक निंदा की बात कुछ नहीं हो सकती है कि चुनाव जीतते ही कांग्रेस का वास्तविक चेहरा सामने आ गया है।

सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने चुनाव से पहले किए गए फ्री बिजली के वादे को लागू कर दिया है। मगर 200 यूनिट बिजली से अधिक उपयोग करने पर अब बढ़ी हुई दर से बिल आएगा। 200 यूनिट मुफ्त बिजली से अधिक स्लैब आने पर जून महीने से 2.89 रुपये प्रति यूनिट की अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा। इसे लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज किया है। उन्होने कहा कि ‘कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या’। कर्नाटक में कांग्रेस बिजली माफी की बात करती थी तथा बिल बढ़ा दिए इससे अधिक देश की जनता को समझने के लिए कोई बात नहीं की जा सकती तथा इससे अधिक निंदा की बात भी नहीं हो सकती। निरंतर जनता को धोखा देना, किसानों नौजवानों को धोखा देने कांग्रेस की आदत है। मध्यप्रदेश में भी राहुल गांधी जी कह गए थे कि 10 दिन में दो लाख का कर्ज माफ वरना सीएम बदल देंगे। न कर्ज माफ हुआ न सीएम बदला।’

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि डीजल पेट्रोल की कीमत कम कर देंगे, और नहीं की। यही हालात नौजवानों के बेरोजगारी भत्ते की थी। यही कन्यादान विवाह की थी।’ ये सब चिंता और निंदा की चीजें होती जा रही है जनता के साथ में और कर्नाटक में तो हद कर दी। बिजली की कीमतें बढ़ा दी हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए झूठे वादे करती है तथा सत्ता में आने के पश्चात् उन्हें तोड़ देती है।

'राज्य सरकारें राज्यपाल की दया पर नहीं चलेंगी', आखिर क्यों ऐसा बोले झारखंड के गर्वनर?

केशव प्रसाद मौर्य बोले- 'राहुल गांधी को आगरा के अस्पताल में भर्ती करवाना चाहिए'

2024 की तैयारियों में जुटी भाजपा, कई राज्यों के प्रभारी और अध्यक्ष बदलने पर हेडक्वार्टर में हुआ मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -