Video: लीटर में 'आटा' खरीदते हैं राहुल गांधी.., लोग बोले- कभी किराना दूकान गए भी हो...
Video: लीटर में 'आटा' खरीदते हैं राहुल गांधी.., लोग बोले- कभी किराना दूकान गए भी हो...
Share:

नई दिल्ली: महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गाँधी द्वारा निकाली गई हल्ला बोल रैली में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। दरअसल, इस रैली में मौजूद सभी लोगों की हंसी उस समय छूट गई, जब राहुल गाँधी ने मंच से कहा कि आजकल आटा 22 रुपए लीटर हो गया है। राहुल गाँधी की इस बयान को लेकर सड़क से सोशल मीडिया तक, उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल, हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा दिया कि 2014 में आटा 22 रुपए लीटर था, अब आटा 40 रुपए लीटर हो गया है। शायद उनकी जुबान फिसल गई, तभी वे ये ध्यान नहीं दे पाए कि आटा को लीटर में नहीं, किलोग्राम में मापा जाता है।

 

दरअसल, राहुल गांधी, जिस परिवार में जन्मे हैं, उस परिवार ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए हैं और वो देश का काफी समृद्ध परिवार भी माना जाता है। उस परिवार में जन्मे राहुल गांधी कभी अपने पूरे जीवन में किसी किराना दूकान पर गए भी होंगे, इस बारे में भी संशय है, ऐसे में उनसे गलती हो सकती है। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, स्क्रिप्ट पढ़ कर भाषण दे रहे थे।

 

ऐसे में ये हो सकता है कि जिस व्यक्ति ने उनका भाषण लिखा, उसने आटे को ‘किलो’ के बजाय ‘लीटर’ में लिख दिया हो। एक सम्भावना यह भी है कि पेट्रोल-डीजल की बात करते-करते राहुल गाँधी ने आटे को भी लीटर में बोल दिया हो। बहरहाल, कारण जो भी रहा हो, राहुल गांधी के इस वीडियो से सोशल मीडिया यूज़र्स को मसाला जरूर मिल गया है, और सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के बयान को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग, उनसे सवाल कर रहे हैं कि, राहुल गांधी अपने 50 साल के जीवन में कभी किराना दूकान गए भी हैं ?

 

 

सोशल मीडिया यूज़र्स ने मज़ाक उड़ाया कि कैसे कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता अब आटा लेने के लिए बोतलों के साथ खड़े होंगे, क्योंकि राहुल गाँधी के बयान के मुताबिक, आटा अब लीटर में मिलने लगा है।

 

वहीं, राहुल गाँधी की इस छोटी सी गलती से पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी परेशान दिख रहे हैं। क्योंकि, उन्हें लग रहा है कि भाजपा, इस बयान को लेकर कांग्रेस और राहुल गाँधी का मजाक उड़ा सकती है।

चंदवासा में शुरू हुई भागवत कथा, पूजन कर लिया आशीर्वाद

प्रदेश में शुरू हुई नॉनवेज पर सियासत, गृह मंत्री ने दी सफाई

जान जोखिम में डालकर स्कूल जाते है इस गांव के बच्चे, अब तक नहीं मिली मूलभूत सुविधा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -