राम जन्म भूमि पूजन होते ही राहुल गांधी ने बीजेपी पर कसा तंज!, किया यह ट्वीट
राम जन्म भूमि पूजन होते ही राहुल गांधी ने बीजेपी पर कसा तंज!, किया यह ट्वीट
Share:

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजन कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने अयोध्या में भूमि पूजन किया और इस दौरान उन्होंने बहुत ही बेहतरीन बातें भी की. वहीं उनके भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के तुरंत बाद ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि 'राम मर्यादा पुरुषोत्तम है और वह घृणा तथा क्रूरता से कभी प्रकट नहीं होते.' इस दौरान राहुल ने श्री राम के मूल्यों का संदेश देते हुए इशारों-इशारों में बीजेपी पर भी निशाना साध दिया है. जी हां, उन्होंने तुरंत ही एक ट्वीट किया और कहा, "मानवता के मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम सर्वोत्तम मानवीय गुणों का स्वरूप हैं. वे हमारे मन की गहराइयों में बसी मानवता की मूल भावना हैं."

इसके अलावा आगे उन्होंने कहा, 'राम प्रेम हैं, वे कभी घृणा में प्रकट नहीं हो सकते. राम करुणा हैं, वे कभी क्रूरता में प्रकट नहीं हो सकते. राम न्याय हैं, वे कभी अन्याय में प्रकट नहीं हो सकते." आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनसे पहले कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, "राम मंदिर भूमिपूजन की शुभकामनाएं. आशा है कि त्याग, कर्तव्य, करुणा, उदारता, एकता, बंधुत्व, सद्भाव, सदाचार के रामबाण मूल्य जीवन पथ का रास्ता बनेंगे. जय सिया राम."

वहीं अरविन्द केजरीवाल भी राम भूमि पूजन को लेकर ट्वीट कर चुके हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'भूमि पूजन के मौक़े पर पूरे देश को बधाई. भगवान राम का आशीर्वाद हम पर बना रहे. उनके आशीर्वाद से हमारे देश को भुखमरी, अशिक्षा और ग़रीबी से मुक्ति मिले और भारत दुनिया का सबसे शक्तिशाली राष्ट्र बने. आने वाले समय में भारत दुनिया को दिशा दे. जय श्री राम! जय बजरंग बली!' इस तरह कई नेताओं, राजनेताओं ने ट्वीट कर राम जन्म भूमि पूजन के लिए ख़ुशी जताई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -