राहुल गांधी का केंद्र पर प्रहार, गिनाई कोरोना काल में मोदी सरकार की 6 उपलब्धियां
राहुल गांधी का केंद्र पर प्रहार, गिनाई कोरोना काल में मोदी सरकार की 6 उपलब्धियां
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. देश में कोरोना के कुल केस 11 लाख के पार पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कोरोना काल में मोदी सरकार की सात महीनों की 'उपलब्धियां' गिनाई हैं. 

राहुल गांधी ने मंगलवार को किए अपने ट्वीट में राजस्थान में जारी राजनितिक उठापठक का भी जिक्र किया है. राहुल गांधी ने सरकार पर राजस्थान की गहलोत सरकार गिराने की साजिश रचने ने का आरोप लगाया है. वायनाड से लोकसभा सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश. इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में 'आत्मनिर्भर' है."

आपको बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में बीते कई दिनों में भारी तेजी देखने को मिली है. देश में कोरोना वायरस संक्रमितों का कुल आंकड़ा 11 लाख के पार पहुंच चुका है. सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक 40,425 नए मामले दर्ज किए गए हैं. यह एक दिन में आए सबसे अधिक केस हैं. वहीं, पिछले 24 घंटों में 681 लोगों की मौत हुई है जिसके बाद मृतकों की कुल तादाद  27,497 हो गई है. 

 

दक्षिण अफ्रीका में टूटा मौत का रिकॉर्ड, सरकार कोई चिंता बढ़ी

इब्राहिम कालिन का बड़ा बयान, कहा- नमाज़ से पहले पर्दे से ढकी जाएंगी ईसाई धर्म से जुड़ी तस्वीरें

जल्द आएगा हाईकोर्ट का फैसला, ऐसे बना सकते है सीएम गहलोत और सचिन पायलट सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -