आज कन्याकुमारी में रहेंगे राहुल गांधी, नाव रैली में लेंगे हिस्सा

Mar 01 2021 11:26 AM
आज कन्याकुमारी में रहेंगे राहुल गांधी, नाव रैली में लेंगे हिस्सा

कोच्ची: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का दक्षिण भारत का दौरा जारी है. वह सोमवार को तमिलनाडु प्रवास पर रहेंगे, जहां उन्हें कई चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेना है. राहुल गांधी कन्याकुमारी में रहेंगे, जहां स्कूली छात्रों से रू-ब-रू होंगे. वहीं वह थेंगापट्टनम में मछुआरों की नाव रैली में शामिल होंगे. 

कन्याकुमारी के दौरे के दौरान राहुल गांधी लोगों से मुलाकात करेंगे. कई नाकों पर उनके स्वागत का भी कार्यक्रम तय है, जहां वह लोगों को संबोधित भी करेंगे. तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल के अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी केंद्र से सत्तारूढ़ बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. इससे पहले रविवार को राहुल गांधी तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक 'दुर्जेय शत्रु' कहा था, जिन्होंने अपने विरोधियों को 'कुचल' दिया है.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने तमिलनाडु के सीएम के पलानीस्वामी पर पीएम मोदी के सामने 'झुकने' और 'आत्मसमर्पण' करने का आरोप लगाया. एक समाचार एजेंसी के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि तमिलनाडु के सीएम का भ्रष्टाचार का इतिहास है. मैं जानना चाहता हूं कि वह नरेंद्र मोदी के सामने तनकर क्यों खड़े नहीं होते.' बता दें कि राहुल गांधी 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अभियान के तहत रविवार को दक्षिणी तमिलनाडु में थे. 

गुलाम नबी आजाद के प्रधानमंत्री प्रेम के उमड़ने से विपक्ष लगा रहे कई कयास

कोसी में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

न्यूयॉर्क के कोविड हॉस्पिटल में मरीजों की संख्या में आई गिरावट