कोसी में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
कोसी में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
Share:

पटना: बिहार के कोसी क्षेत्र में कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी के कई नेताओं ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया. सहरसा जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष रमेन्द्र प्रताप बब्बू की अगुवाई में कोसी इलाके के कई कांग्रेस नेताओं ने बिहार सरकार के मंत्री नीरज सिंह बब्लू और आलोक रंजन झा की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गए और पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली.

रमेंद्र प्रताप बब्बू ने कुछ ही दिन पहले कांग्रेस में अपने पद और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा बिहार प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मदन मोहन झा को भेज दिया था. बब्बू ने कांग्रेस के ऊपर आरोप लगाया था कि पार्टी में कार्यकर्ताओं को मान सम्मान नहीं मिलता है और कोसी क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी पूरी तरीके से निष्क्रिय हो चुकी है.

रमेंद्र प्रताप बब्बू का कहना है कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की अनदेखी की वजह से ही उन्होंने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामने का फैसला लिया. रमेंद्र प्रताप बब्बू ने कहा कि “कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की कोई पूछ नहीं होती है और लगातार उनकी अनदेखी की जाती है. बहुत सालों तक कांग्रेस के साथ रहने के बाद मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया”.

रूस ने पहला आर्कटिक-निगरानी उपग्रह किया लॉन्च

कोरोना से संक्रमित हुईं TMC सांसद नुसरत जहां, शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ कर रहे फैंस

महामारी के कारण अप्रैल में हीथ्रो एयरपोर्ट लंदन से बढ़ेगा हवाई यात्रा का किराया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -