'विदेश में देश को बदनाम करने की कोशिश देखकर होता है दुख..', राहुल गांधी को उपराष्ट्रपति ने दी नसीहत
'विदेश में देश को बदनाम करने की कोशिश देखकर होता है दुख..', राहुल गांधी को उपराष्ट्रपति ने दी नसीहत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा ब्रिटेन में दिए गए बयान पर बवाल अब भी जारी है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर राहुल गाँधी पर जोरदार हमला बोला है. धनखड़ का कहना है कि यदि कोई विदेशी धरती उभरते भारत की छवि खराब करने का प्रयास करता है, तो ये देखकर बेहद दुख होता है. दरअसल राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले लंदन में भाषण दिया था। वहां उन्होंने, भारत में लोकतंत्र ख़त्म होने, मुस्लिमों-सिखों को दूसरे दर्जे का नागरिक समझने, नेताओं की जासूसी करने, जैसे कई बयान दिए थे। इस दौरान राहुल ने संसद में विपक्षी नेताओं का माइक म्यूट करने का मुद्दा भी उठाया था.

बता दें कि, उपराष्ट्रपति धनखड़ शुक्रवार को स्वामी दयानंद सरस्वती की जयंती के अवसर पर दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं. साथ में उपराष्ट्रपति ने इस बात पर भी जोर दिया कि देश की छवि खराब करने की कोशिशों पर अंकुश लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश का भला चाहने वाला कोई भी व्यक्ति देश की उपलब्धियों के बारे में बात करेगा और ये भी बताएगा कि इसे कहां सुधार की आवश्यकता है.

इसी के साथ उपराष्ट्रपति धनखड़ ने नसीहत दी है कि हमारे देश के नेताओं को विदेश धरती पर देश को बदनाम करने की जगह बिंदुओं पर काम करना चाहिए, जहां हमारा देश पीछे है. बता दें कि, राहुल गांधी को लंदन में दिए गए अपने बयानों को लेकर अब तक कई दफा आलोचनाओं का सामना करन पड़ा हैं. भाजपा निरंतर राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रही है. संसद में भी ये मुद्दा जोरों पर था.

CM नितीश कुमार के बाद अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देंगे इफ्तार पार्टी, लिखा- खिदमत का मौका दें..

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान- 'ढंग के कपड़े न पहनने वाली लड़कियां लगती हैं शूर्पणखा'

अडानी मुद्दे पर भी अलग-थलग पड़ी कांग्रेस, राहुल गांधी के बयानों से शरद पवार भी सहमत नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -