राहुल गाँधी का तंज, कहा- NEET-JEE पर चर्चा चाहते थे छात्र, खिलौनों पर बात करके चले गए पीएम
राहुल गाँधी का तंज, कहा- NEET-JEE पर चर्चा चाहते थे छात्र, खिलौनों पर बात करके चले गए पीएम
Share:

नई दिल्ली: मन की बात में पीएम मोदी के खिलौनों की चर्चा करने पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने तंज कसा है. राहुल गांधी ने कहा है कि JEE-NEET के स्टूडेंट्स चाहते थे कि पीएम परीक्षा पर बात करें, किन्तु पीएम खिलौनों पर चर्चा करके चले गए.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'JEE-NEET के स्टूडेंट्स पीएम से 'परीक्षा पर चर्चा' करना चाहते थे, किन्तु पीएम ने 'खिलौने पर चर्चा' की. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर ऐसे वक़्त में घेरा है, जब कोरोना संकट के बीच JEE-NEET की परीक्षा कराये जाने का विरोध जमकर हो रहा है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना संकट के दौरान NEET-JEE परीक्षाएं आयोजित किए जाने का विरोध कर चुकी हैं. 

कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए देशभर में विरोध प्रदर्शन भी किया. सोनिया गांधी का कहना था कि स्टूडेंट्स, मुझे आपके लिए दुख होता है क्योंकि आप सबसे मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं. आपकी परीक्षाओं को कब लिया जाना चाहिए ये केवल आपके लिए ही नहीं बल्कि आपके परिवार के लिए भी बेहद अहम फैसला है. आप हमारा भविष्य हैं, हम आप पर निर्भर करते हैं. ऐसे में यदि आपके भविष्य से सम्बंधित कोई भी फैसला होना चाहिए तो आपसे पूछकर ही लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को स्टूडेंट्स से बात करके ही परीक्षाओं को लेकर कोई भी निर्णय करना चाहिए. ऐसे में मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो आपसे फ़ौरन बात करें.

सुशांत केस: कांग्रेस महासचिव का दावा- गुजरात सरकार और संदीप सिंह में हुई थी 177 करोड़ की डील

असम: मंत्री और बीजेपी के तीन विधायक हुए कोरोना का शिकार

गुलाम नबी को ओवैसी की सलाह, कहा- अगर आत्मसम्मान है तो तुरंत छोड़ें कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -