असम: मंत्री और बीजेपी के तीन विधायक हुए कोरोना का शिकार
असम: मंत्री और बीजेपी के तीन विधायक हुए कोरोना का शिकार
Share:

गुवाहाटी: असम पहाड़ी इलाके विकास मिनिस्टर सुम रोंगहांग और बीजेपी के 3 विधायकों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. शनिवार को अफसरों ने यह सूचना दी है. रोंगहांग बीजेपी नीत प्रदेश में कोरोना से संक्रमित होने वाले पहले मिनिस्टर हैं. अफसरों ने इस बारें मे बताया कि प्रदेश में अब तक कुल 20 MLA कोरोना संक्रमित हुए हैं.

खान और खनिज मिनिस्टर, रोंगहांग के पचीस अगस्त को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. लेकिन अपने दफ्तर में किसी को इस बारे में बताए बिना वह सिटी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे. एक अफसर ने बोला, ‘‘उनकी इस हरकत की तीखी आलोचना की जा रही है दरअसल इन सारी चीजों को छिपाया नहीं जाना चाहिए. दुर्भाग्य से उनके चालक और एक पीएसओ भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के केस 35 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. रविवार को एक दिन में 78,761 नए केस सामने आए, यह अब तक एक दिन में कोरोना मामलों की सबसे ज्यादा संख्या है. लेकिन, राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 27 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है. वहीं, अगर असम की बात की जाए तो प्रदेश में एक लाख से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित हैं और तकरीबन 300 लोगों की अब तक मृत्यु हो गयी है. 

श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षा बालों के बीच हुई मुठभेड़, 4 को किया ढेर

भारत की पहली रोरो ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे सीएम येदियुरप्पा

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -