सुशांत केस: कांग्रेस महासचिव का दावा- गुजरात सरकार और संदीप सिंह में हुई थी 177 करोड़ की डील
सुशांत केस: कांग्रेस महासचिव का दावा- गुजरात सरकार और संदीप सिंह में हुई थी 177 करोड़ की डील
Share:

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में महाराष्ट्र सरकार निशाने पर रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ ही अन्य दल भी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. अब, जबकि मामले की जांच CBI ने आरंभ कर दी है, बैकफुट पर रही कांग्रेस शक के दायरे में आए संदीप सिंह को लेकर भाजपा पर हमलावर है.  संदीप सिंह अपने आप को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मित्र बताते हैं.

कांग्रेस ने संदीप सिंह को भाजपा का नीली आंखों वाला लड़का करार देते हुए सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन सावंत ने रविवार को ट्वीट करते हुए संदीप और गुजरात की भाजपा सरकार के बीच सौदा होने का आरोप लगाया है. सावंत ने संदीप की कंपनी के 2017 से 2019 तक, तीन वर्ष के आर्थिक परिणाम का जिक्र करते हुए भाजपा पर कई सवाल भी दाग दिए. सावंत ने कहा है कि वर्ष 2019 में गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने संदीप सिंह की कंपनी के साथ 177 करोड़ रुपये के करार पर दस्तखत किए थे. 

सावंत ने सवाल किया है कि वह सरकार से यह पैसा हासिल करने वाला कौन होता है? क्या यह MoU मोदी जी की बायोपिक को लेकर था? क्या यह अग्रिम टोकन था? सचिन सावंत ने यह भी पुछा कि गुजरात के सीएम ने 177 करोड़ रुपये की डील के लिए संदीप सिंह की कंपनी का चुनाव किया, इसके वास्तविक आधार क्या थे? उन्होंने संदीप सिंह की कंपनी के तीन वर्ष के नतीजे की भी चर्चा की. सावंत ने लिखा कि भाजपा के नीली आंखों वाले लड़के संदीप सिंह की कंपनी की आर्थिक हालत एक खेदजनक कहानी को दर्शाती है.

असम: मंत्री और बीजेपी के तीन विधायक हुए कोरोना का शिकार

गुलाम नबी को ओवैसी की सलाह, कहा- अगर आत्मसम्मान है तो तुरंत छोड़ें कांग्रेस

भारत की पहली रोरो ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे सीएम येदियुरप्पा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -