राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, सच छिपाने वाले देशविरोधी
राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, सच छिपाने वाले देशविरोधी
Share:

नई दिल्ली: चीन के साथ जारी सीमा विवाद की शुरुआत के साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार इस मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। राहुल लगातार इस मुद्दे पर पीएम मोदी और केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं। वहीं, सोमवार को एक बार फिर उन्होंने अपनी वीडियो सीरीज के एक अगले भाग के जरिए सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि चीन ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया हुआ है। इस हकीकत को छिपाना और उन्हें जमीन पर कब्जा करने देना देश विरोधी है। वहीं इस बात को जनता के ध्यान में लाना देशभक्ति है।

वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल ने कहा कि एक भारतीय के रूप में मेरी पहली प्राथमिकता देश और देश की आवाम है। अब यह स्पष्ट है कि चीन के लोग हमारी सरहद में घुस आए हैं। यह बात मुझे काफी परेशान करती है। इससे मेरा खून खौलने लगता है। कैसे कोई दूसरा देश हमारी सरहद में घुस आया। यदि आप चाहते हैं कि मैं चुप हो जाऊं और जनता से झूठ बोलूं, तो मैं चुप नहीं रहूंगा। राहुल ने कहा कि मैंने सैटेलाइट की तस्वीरें देखी हैं, कई पूर्व सैन्यकर्मियों से बात की है, यदि आप चाहते हैं कि मैं झूठ बोलूं कि चीनी लोग हमारे देश में नहीं घुसे हैं, तो मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं स्पष्ट कर देता हूं कि मैं ऐसा बिलकुल नहीं करूंगा। मैं चिंता नहीं करता हूं, चाहे मेरा भविष्य डूब जाए। 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं लोगों से झूठ नहीं बोल सकता हूं। मैं सोचता हूं कि जो लोग चीनियों के हमारी सरहद में घुसने को लेकर झूठ बोल रहे हैं, वह लोग राष्ट्रवादी नहीं हैं। मेरे हिसाब से जो लोग झूठ बोल रहे हैं और बोल रहे हैं कि चीनी हमारी सरहद में नहीं घुसे हैं, ऐसे लोग देशभक्त नहीं हैं। 

 

शिवराज सिंह ने कहा- मध्यप्रदेश के मेधावी स्टूडेंट्स को लैपटॉप देने की योजना फिर से शुरू

राजस्थान: बागी विधायकों के मामले में 'सुप्रीम' सुनवाई आज

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मेरे अधिकारी और कर्मचारी साथी प्रदेश की शासन व्यवस्था की रीढ़ हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -