राहुल गाँधी ने शेयर किया प्रधानमंत्री का वीडियो, कहा- डियर पीएम कसरत करते रहिए, क्या पता इससे इकॉनमी...
राहुल गाँधी ने शेयर किया प्रधानमंत्री का वीडियो, कहा- डियर पीएम कसरत करते रहिए, क्या पता इससे इकॉनमी...
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी का व्यायाम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है और करारा तंज कसा है. पीएम मोदी के इस वीडियो के साथ कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'डियर पीएम, कृपया अपने जादुई व्यायाम दिनचर्या को और आजमाएं. आपको क्या पता, शायद इससे इकॉनमी चलने लगे.'

दरअसल, पीएम मोदी ने 2 वर्ष पूर्व टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में पीएम मोदी पार्क में कई प्रकार की एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. जब पीएम मोदी ने यह वीडियो शेयर किया था, उस वक़्त उन्होंने कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया था.

इससे पहले शनिवार को मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल का दूसरा आम बजट पेश किया था. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद के निचले सदन में आम बजट पेश करते हुए इनकम टैक्स के स्लैब में परिवर्तन का ऐलान किया था. हालांकि मोदी सरकार 2.0 के इस बजट पर विपक्ष ने जमकर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने भी बजट को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया था. राहुल गांधी ने कहा था कि बजट के नाम पर केवल भाषण था. इसमें कोई सेंट्रल थीम नहीं है. इकॉनमी सुधारने के लिए में बजट में कुछ नहीं है.

 

चांदनी चौक विधानसभा सीट: क्या अलका लांबा फिर दर्ज करेंगी जीत ? या खुलेगी भाजपा की किस्मत

जम्मू कश्मीर से चार नेता और रिहा, 370 हटाए जाने के बाद से थे हिरासत में...

दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया मैनिफेस्टो, युवाओं को बेरोज़गारी भत्ते का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -