बेटी ने रक्षाबंधन पर भाई लाने को कहा तो कपल ने फुटपाथ से चुराया बच्चा, ऐसे खुली पोल
बेटी ने रक्षाबंधन पर भाई लाने को कहा तो कपल ने फुटपाथ से चुराया बच्चा, ऐसे खुली पोल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक कपल पर महीनेभर का बच्चा चुराने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि कपल की बेटी ने उनसे रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए भाई लाने को बोला था। तत्पश्चात, कपल ने फुटपाथ पर रहने वाले दंपती का बच्चा चुरा लिया। CCTV फुटेज के आधार पर शुक्रवार को अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी (उत्तर) सागर सिंह कलसी के अनुसार, बृहस्पतिवार प्रातः 4.34 बजे पुलिस को फुटपाथ पर रहने वाले एक कपल के बच्चे के अपहरण होने की शिकायत प्राप्त हुई थी। बच्चे की मां दिव्यांग है, उन्होंने बताया कि प्रातः लगभग 3 बजे से उनका बच्चा गायब है। पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज चेक किए तो मोटरसाइकिल पर दो लोग इलाके में घूमते नजर आए। तहकीकात में पता चला कि मोटरसाइकिल संजय नाम के व्यक्ति के नाम से पंजीकृत है। तत्पश्चात, पुलिस ने महिला स्टाफ के साथ लगभग 15 लोगों की टीम के साथ संजय के घर तलाशी ली। यहां उन्हें बच्चा मिल गया।

अपराधियों की पहचान टैगोर गार्डन के रघुबीर नगर में रहने वाले संजय गुप्ता (41 साल) और अनीता गुप्ता (36) के तौर पर हुई है। बीते वर्ष उनके 17 वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी। दोनों को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही एक दूसरी घटना में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जिला महिला चिकित्सालय से 2 दिन का बच्चा चोरी हो गया। इसका CCTV भी सामने आया। जिसमें नजर आ रहा है कि सलवार-सूट में एक महिला प्रातः 5.30 बजे बच्चे को लेकर चिकित्सालय से जा रही है। परिजनों की सूचना के पश्चात् पहुंची पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी।

ISRO सेंटर में वैज्ञानिकों संबोधित करते समय झलक पड़े PM मोदी के आंसू, जानिए भाषण में कही गई ये बड़ी बातें

यहां मिल रहा है नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

मात्र 2 हजार के खर्चे में हुई IAS-IPS की शादी, जबरदस्त है लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -