नोटबंदी का विरोध करने सूरत पहुंचे राहुल
नोटबंदी का विरोध करने सूरत पहुंचे राहुल
Share:

सूरत। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नोटबंदी को लेकर प्रारंभ किए जाने वाले विरोधी अभियान के लिए गुजरात के सूरत पहुंचे। इस दौरान वे कारोबारियों से संवाद करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस दौरान नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी लोगों से चर्चा कर सकते हैं, वे लोगों की मुश्किलों पर भी बात कर सकते हैं। कांग्रेस नोटबंदी को लेकर विरोध कर रही है। उसका कहना है कि, नोटबंदी की मार से आमजन परेशान हैं। रोजगार घट रहे हैं।

लोगों को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है। बाजार में आर्थिक गतिविधियां प्रभावित हुई हैं। कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा चुके हैं कि, वे कालेधन को लेकर कहते रहे हैं कि, सरकार बनने के बाद कालेधन को लेकर कार्रर्वा की जाएगी और प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा होंगे, मगर अभी तक किसी के खाते में रूपए जमा नहीं हुई।

आखिर सरकार कालेधन को लेकर क्या कार्रवाई कर रही है। विदेशों में जमा धन को लेकर भी कांग्रेस चर्चा करती रही है। नोटबंदी का एक वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि नोटबंदी एक बड़ी परेशानी है।

ऐसे लोग जो ईमानदार हैं वे परेशान हो रहे हैं। कई लोगों की आजीविका नोटबंदी से प्रभावित हो गई है। गौरतलब है कि कांग्रेस और भाजपा गुजरात व हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार - प्रसार में लगे हैं। दोनों ही पार्टियों के स्टार प्रचार गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कई स्थानों पर रैलियां और सभाऐं कर रहे हैं।

नोटबंदी पर मोदी को आज गुजरात में घेरेंगे मनमोहन सिंह

रविशंकर प्रसाद के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

आज सूरत पहुंचेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -