नोटबंदी पर मोदी को आज गुजरात में घेरेंगे मनमोहन सिंह
नोटबंदी पर मोदी को आज गुजरात में घेरेंगे मनमोहन सिंह
Share:

गुजरात में इन दिनों चुनाव प्रचार चरम पर है .कांग्रेस ने भाजपा को घेरने के कमर कस ली है. इसी कड़ी में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज मंगलवार को गुजरात पहुंचकर जीएसटी और नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को घेरेंगे.

उल्लेखनीय है कि कल यानी 8 नवंबर बुधवार को देशभर में विपक्षी पार्टियां काला दिवस मनाने की घोषणा कर चुकी है, वहीं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज मंगलवार को गुजरात पहुंचकर यहां के व्यापारियों से जीएसटी और अन्य विषयों पर चर्चा कर मोदी को  नोटबंदी के मामले में घेरेंगे. पार्टी सूत्रों का कहना है कि मनमोहन सिंह व्यापारियों से राज्य और देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था पर चर्चा करेंगे.

बता दें कि गुजरात में नोटबंदी के मुद्दे को भुनाने के लिए कांग्रेस के कई नेता इन दिनों गुजरात में है.मनमोहन सिंह भी ऐसे मौके पर गुजरात जा रहे हैं जब देश के व्यापारी जीएसटी और नोटबंदी के मामले से परेशान हैं. उधर, 8 नवंबर को नोटबंदी की बरसी मनाने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी सूरत पहुंच रहे हैं.गुजरात में चुनाव प्रचार चरम पर चल रहा है . दोनों पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने गुजरात में डेरा डाल रखा है.

यह भी देखें

गुजरात उच्च न्यायालय में दायर की गई याचिका

बीजेपी का गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान आज से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -