बुजुर्ग नेताओं के अनुभव का लाभ लेती है कांग्रेस, भाजपा की तरह उन्हें बाहर नहीं करती - राहुल गाँधी
बुजुर्ग नेताओं के अनुभव का लाभ लेती है कांग्रेस, भाजपा की तरह उन्हें बाहर नहीं करती - राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम नरेंद्र मोदी पर दिग्गज नेताओं को पार्टी से बाहर करने को लेकर हमला बोला और कहा है कि उनकी पार्टी दिग्गजों का सम्मान करती है और उनके अनुभव का इस्तेमाल करती है. राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि, 'सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और हमारे अन्य दिग्गज नेताओं के पास बेहद अनुभव है. और हम उनके अनुभव का उपयोग करेंगे.'

वह 23 मई के चुनाव नतीजों को देखते हुए अन्य पार्टियों के साथ वार्ता के लिए संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के आगे आने के सवाल पर जवाब दे रहे थे. राहुल ने कहा है कि, 'हम भाजपा जैसे नहीं हैं. हम अपने दिग्गज नेताओं को बाहर नहीं करते. बल्कि हम अपने दिग्गज नेताओं के अनुभवों का फायदा उठाते हैं.' उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अन्य कई दिग्गज नेताओं को दरकिनार करने के लिए भाजपा की कड़ी निंदा की.

यह पूछे जाने पर कि पीएम मोदी उनके ऊपर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं, राहुल ने कहा है कि, 'यदि मोदीजी मेरे परिवार के बारे में बुरा कहना चाहते हैं, तो यह उनका व्यक्तिगत मामला है. किन्तु मैं उनके परिवार या उनके संबंध में कुछ भी बुरा नहीं कहूंगा. इसके बदले मैं उन्हें प्यार लौटाऊंगा.' कांग्रेस नेता ने इस सवाल पर टिप्पणी करने से मना कर दिया कि उनकी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी. 

'मिशन सरकार' को लेकर विपक्ष में मंथन शुरू, चंद्रबाबू नायडू ने शुरू की कवायद

पाकुड़ में बोले हेमंत सोरेन- बीजेपी अंग्रेजों की तरह कर रही है शासन

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुशील कुमार मोदी ने कुछ इस तरह साधा कांग्रेस पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -